हाथ में मेहंदी लगाए शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने स्विमिंग में लगाई आग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 19, 2020 02:31 PM2020-02-19T14:31:23+5:302020-02-19T14:31:23+5:30

सुहाना खान की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। ऐसे में सुहाना की एक और खास फोटो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है।

suhana khan pool pics viral | हाथ में मेहंदी लगाए शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने स्विमिंग में लगाई आग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

हाथ में मेहंदी लगाए शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने स्विमिंग में लगाई आग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Highlightsशाहरुख खान की बेटी सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैंहाल ही में सुहाना खान की पहली डेब्यू फिल्म रिलीज हो गई है

शाहरुख खान की बेटी सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में सुहाना खान की पहली डेब्यू फिल्म रिलीज हो गई है। सोशल मीडिया पर आए दिन सुहाना की फोटो धमाल करती रहती हैं। सुहाना के चाहने वालों की लिस्ट अभी से बहुत लंबी है। हाल ही में सुहाना की एक खास फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

सुहाना खान की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। ऐसे में सुहाना की एक और खास फोटो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गई  है। इस फोटो में सुहाना हाथों में मेहंदी रचाए नजर आ रही हैं। ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

फोटो में सुहाना स्विंमिंग पूल में आग लगाती नजर आ रही हैं।उनके हाथों में मेहंदी लगी है और बालों पर गॉगल लगाया है । सुहाना रेड लिपस्टिक लगाए हुई है । सुहाना खान के इस अंदाज को फैंस पसंद कर रहे हैं । इसके अलावा सुहाना की एक और तस्वीर वायरल हो रही है । 
 


सुहाना की एक दोस्त के साथ की भी फोटो वायरल हुई थी।इसमें वो अपनी किसी दोस्त के साथ रेस्त्रां में एंजॉय कर रही हैं । सुहाना ने डार्क रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है । तस्वीर में सुहाना को काले रंग के ऑफ- शोल्डर रिब निट टी में देखा जा सकता है । सुहाना का ये स्माइली पोज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । 

पहली शार्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज हो गई है। इस दस मिनट की फिल्म में सुहाना ने एक्टिंग टैलेंट से लोगों को प्रभावित किया।  इस फिल्म की कहानी  10 मिनट की थी। इसमें एक यंग कपल के इर्द गिर्द की कहानी थी। दो दिन के रोड ट्रिप में यह कपल अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है।
 

Web Title: suhana khan pool pics viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे