सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिवील, उनके इस लुक को देखकर दंग रह जाएंगे फैंस

By मेघना वर्मा | Published: August 8, 2019 12:15 PM2019-08-08T12:15:03+5:302019-08-08T12:15:03+5:30

सुहाना खान के डेब्यू को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर खबर बनती है। उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे से भी सुहाना के डेब्यू को लेकर सवाल किया गया था।

suhana khan makes her debut with this film see the poster | सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिवील, उनके इस लुक को देखकर दंग रह जाएंगे फैंस

सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिवील, उनके इस लुक को देखकर दंग रह जाएंगे फैंस

Highlightsसुहाना खान हमेशा ही अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है।सुहाना खान जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर मीडिया के कैमरों में कैद हो जाती हैं। कभी अपनी फोटोज को लेकर तो कभी अपनी पार्टीज को लेकर चर्चा में रहती हैं। सुहाना खान के एक्टिंग डेब्यू को लेकर भी लम्बे समय से चर्चा हो रही थी। वहीं रिसेंटली सोशल मीडिया पर खबर है कि सुहाना फिल्म 'ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' शॉर्ट फिल्म में दिखाई देंगी। सिर्फ यही नहीं फिल्म का पोस्टर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो यह हॉलीवुड की एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें सुहाना खान नजर आने वाली है। इस फिल्म में सुहाना खान अपने पार्टनर थियो जिमेनो के साथ काम कर रही हैं। थियो ने ही फिल्म का फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडया पर शेयर किया है। 

इस फोटो में सुहाना खान जैकेट और डेनिम जींस में दिख रही हैं। वहीं फिल्म की शूटिंग से पहले सुहाना खान के साथ थियो ने फोटो शेयर की थी। जिसके साथ लिखा था, मेरी शार्ट फिल्म की शूट का फर्स्ट डे। सभी का धन्यवाद और मुझे बहुत खुशी हुई।

वहीं सुहाना खान के डेब्यू को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर खबर बनती है। उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे से भी सुहाना के डेब्यू को लेकर सवाल किया गया था। अनन्या ने बताया था कि सुहाना काफी टैलेंटेड हैं वो कभी भी डेब्यू कर सकती हैं मगर फिलहाल विदेश में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। 

Web Title: suhana khan makes her debut with this film see the poster

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे