सुहाना खान ने बेस्‍ट फ्रेंड्स अनन्‍या और शनाया संग कुछ यूं पार्टी में किया चिल, सोशल मीडिया वायरल हुई जबरदस्त फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 5, 2019 03:23 PM2019-07-05T15:23:36+5:302019-07-05T15:23:36+5:30

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें सुहाना एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शनाया के साथ नजर आ रही हैं। ये तीनों ही बेस्ट फ्रेंड कही जाती हैं।

suhana khan ananya panday shanaya kapoor party photo viral | सुहाना खान ने बेस्‍ट फ्रेंड्स अनन्‍या और शनाया संग कुछ यूं पार्टी में किया चिल, सोशल मीडिया वायरल हुई जबरदस्त फोटो

सुहाना खान ने बेस्‍ट फ्रेंड्स अनन्‍या और शनाया संग कुछ यूं पार्टी में किया चिल, सोशल मीडिया वायरल हुई जबरदस्त फोटो

Highlightsशाहरुख खान की बेटी सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में सुहाना का एक फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में सुहाना का एक फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई है। इस फोटो में शाहरुख की लाडली सुहाना दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें सुहाना एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शनाया के साथ नजर आ रही हैं। ये तीनों ही बेस्ट फ्रेंड कही जाती हैं। अक्सर तीनों को साथ देखा जाता रहा है।

 हाल ही में बी-टाउन में तीनों पार्टी करती नजर आई हैं। इस दौरान की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फोटो में आप देख सकते हैं कि सुहाना ब्लैक टॉप और पैंट पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं अनन्या पांडे मिलिट्री जैकेट में क्यूट लग रही हैं। इनके साथ ही शनाया भी बैकलेस आउटफिट पहने हुए काफी हसीन लग रही हैं।इस फोटो में इन तीनों के साथ एक लड़का भी नजर आ रहा है।हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब यह फ्रेंड्स एक साथ मस्‍ती करती हुईं नजर आ रही हों। 

करने जा रही हैं शॉर्ट फिल्म से डेब्यू

दरअसल सुहाना एक शार्ट फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है। इसी शार्ट फिल्म की सुहाना ने शूटिंग की है और इसी शूट से सुहाना की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सुहाना की इस फोटो को देखकर लग रहा है कि जब भी उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा फैंस को एक स्टार किड नहीं एक एक्टर देखने को मिलेगा। इस फिल्म के साथ ही फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है कि कब सुहाना को एक्टिंग करते फैंस देखेंगे।

बता दें कि हाल ही में सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें सुहाना सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर डांस मूव्स करती दिख रही हैं। सुहाना का वीडियो सामने आते ही लोगों ने स्टार किड को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। 

Web Title: suhana khan ananya panday shanaya kapoor party photo viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे