सुहाना खान ने अपने ग्रेजुएशन सेरेमनी में पहनी ट्यूब ड्रेस, वायरल हुआ उनका ये हॉट लुक

By मेघना वर्मा | Published: June 30, 2019 01:24 PM2019-06-30T13:24:42+5:302019-06-30T13:24:42+5:30

हाल ही में सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें सुहाना सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर डांस मूव्स करती दिख रही हैं। सुहाना का वीडियो सामने आते ही लोगों ने स्टार किड को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

Suhana is a stunner at her graduation party | सुहाना खान ने अपने ग्रेजुएशन सेरेमनी में पहनी ट्यूब ड्रेस, वायरल हुआ उनका ये हॉट लुक

सुहाना खान ने अपने ग्रेजुएशन सेरेमनी में पहनी ट्यूब ड्रेस, वायरल हुआ उनका ये हॉट लुक

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड की उन स्टार किड्स में से एक हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निखाने चढ़ जाती हैं। कभी अपनी ड्रेस को लेकर तो कभी अपनी फोटोज को लेकर। रिसेंटली सुहाना खान ने अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ने एक फोटो शेयर करके दी थी। 

अब इंस्टाग्राम पर सुहाना खान के ग्रेजुएशन की और भी फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमें सुहाना अपने दोस्तों के साथ फोटो सेशन करते दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज में सुहाना ब्लैक एंड व्हाइट ट्यूब आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। खुले बालों में सुहाना किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं। वहीं उनके साथ उनकी फ्रेंड्स भी दिखाई दे रही हैं। 

शुक्रवार को शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। जिसमें उनके साथ गौरी खान और सुहाना खान दोनों दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'चार साल बीत गए, ग्रेजुएटिंग फ्रॉम आर्डिंगली। लास्ट पिज्जा, लास्ट ट्रेन राइड, और रियाल वर्ल्ड की ओर पहला स्टेप, स्कूल खत्म...सीखना शुरू।' इस पोटो में शाहरुख व्हाइट शर्ट में वहीं गौरी खान ब्लैक कुर्ते में दिख रही हैं। सुहाना खान भी ओपेन हेयर और व्हाइट शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

करने जा रही हैं शॉर्ट फिल्म से डेब्यू

दरअसल सुहाना एक शार्ट फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है। इसी शार्ट फिल्म की सुहाना ने शूटिंग की है और इसी शूट से सुहाना की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सुहाना की इस फोटो को देखकर लग रहा है कि जब भी उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा फैंस को एक स्टार किड नहीं एक एक्टर देखने को मिलेगा। इस फिल्म के साथ ही फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है कि कब सुहाना को एक्टिंग करते फैंस देखेंगे।

 बता दें कि हाल ही में सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें सुहाना सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर डांस मूव्स करती दिख रही हैं। सुहाना का वीडियो सामने आते ही लोगों ने स्टार किड को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। 

Web Title: Suhana is a stunner at her graduation party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे