दुखद: एक्टर अमित पुरोहित का हुआ निधन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 11, 2019 08:36 AM2019-07-11T08:36:36+5:302019-07-11T08:36:36+5:30

अभिनेता अमित पुरोहित, जो तेलुगु फिल्म 'सम्मोहनम' में नजर आए थे, का निधन बहुत कम उम्र में हो गया था।

Sudheer Babu shares the sad news about the demise of his co actor Amit Purohit | दुखद: एक्टर अमित पुरोहित का हुआ निधन

दुखद: एक्टर अमित पुरोहित का हुआ निधन

Highlightsसाउथ के अभिनेता अमित पुरोहित का निधन हो गया है।बागी फिल्म के अभिनेता सुधीर बाबू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दुखद समाचार साझा किया है


साउथ के अभिनेता अमित पुरोहित का निधन हो गया है। बागी फिल्म के अभिनेता सुधीर बाबू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दुखद समाचार साझा किया है जिसने जिसमें बताया कि अमित पुरोहित का निधन हो हया है। 

अभिनेता अमित पुरोहित, जो तेलुगु फिल्म 'सम्मोहनम' में नजर आए थे, का निधन बहुत कम उम्र में हो गया था। सुधीर इस फिल्म के नायक थे, ने सोशल मीडिया के माध्यम से अमित के अचानक निधन की दिल दहला देने वाली खबर की पुष्टि की है।

सुधीर बाबू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लंबा ट्वीट शेयर किया। जिसमें दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी गई। उन्होंने लिखा कि अमित पुरोहित की मौत की खबर से दुखी हूं। उन्होंने साममोहनम में अमित मल्होत्रा (समीरा के पूर्व प्रेमी) की भूमिका निभाई थी। बहुत ही मिलनसार लड़का और हमेशा हर शॉट के लिए 100% देता था। एक अन्य युवा और अच्छे अभिनेता ने हमें बहुत जल्दी छोड़ दिया। उनकी आत्मा को शांति मिले।


सम्मोहनम के निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगति भी प्रतिभाशाली अभिनेता के आकस्मिक निधन से दुखी हैं और उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। अमित पुरोहित, एक सज्जन, अच्छे व्यवहार वाले और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक थे, जिनके साथ मैंने काम किया है और एक उदार व्यक्ति था !!! अमित, मैं तुम्हें याद करूंगा, यार। मैं जल्द ही आपको फिर से कास्ट करने के बारे में सोच रहा था। मे यू रेस्ट इन इन भाई। "

अमित पुरोहित एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे जिन्होंने पंख, बिजुका, आलाप, आदि फिल्मों में अभिनय किया था। फिल्म में अमित ने अदिति राव हैदरी के पूर्व प्रेमी की भूमिका निभाई थी। उनके आकस्मिक निधन का कारण है अभी भी ज्ञात नहीं है।

Web Title: Sudheer Babu shares the sad news about the demise of his co actor Amit Purohit

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे