suchitra krishnamoorthi dig out on anurag kashyap | एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर साधा निशाना, कहा-भाई पहले काम ढंग से करो...
एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर साधा निशाना, कहा-भाई पहले काम ढंग से करो...

Highlightsदेशभर में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध चल रहा है। अनुराग कश्यप इसका जमकर विरोध कर रहे हैं।

देशभर में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध चल रहा है। अनुराग कश्यप इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। अनुराग सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। अनुराग ने हाल ही में जेएनयू और जामिया मसले पर पीएम मोदी को ट्वीट करके काफी सुनाया है। अब इस मुद्दे पर एक्ट्रेस और सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने खुलकर अपनी राय रखी है।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है। सुचित्रा शाहरुख खान के साथ कभी हां कभी ना में नजर आ चुकी हैं। अब एक्ट्रेस के निशाने पर अनुराग कश्यप आए हैं।  उन्होंने ट्वीट करके अनुराग पर निशाना साधा है।

सुचित्रा ने ट्वीट करके लिखा है कि लोगों को खुद को साबित करना चाहिए ना कि दूसरों की बेइज्जती करनी चाहिए। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि दूसरों पर नाराजगी जाहिर करने के बजाए लोगों को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए।

इसके बाद उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मेरे पिछले ट्वीट का सबसे अच्छा उदाहारण अनुराग कश्यप हैं। भाई पहले काम ढ़ंग से करो। सेक्रेड गेम्स  और घोस्ट स्टोरीज जैसे बकवास बनाते हो। अपनी असफलता हजम नहीं होती इसलिए पीएम मोदी की बेइज्जती करने में लगे हो।

खास बात ये है कि सुचित्रा ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया है। अपने एक और ट्वीट में सुचित्रा ने लिखा है कि  हर एक को अपना विरोध जताने और विचार रखने का अधिकार है लेकिन अगर हम सभ्य समाज चाहत हैं तो इसमें शुचिता और आचरण बनाए रखवा चाहिए। गंदी बातें और गाली गलौज भले ही आजकल कुछ खास लोगों की फिल्मों के लिए फैशन बन गया हो लेकिन यह समाज के लिए एक आदर्श नहीं बनना चाहिए।


सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने दिग्गज मेकर शेखर कपूर से शादी की थी। हालांकि दोनों अलग हो गए थे।सुचित्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर एक सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं।

Web Title: suchitra krishnamoorthi dig out on anurag kashyap
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे