Street Dancer 3D Movie Review: बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का रिव्यू, फिल्म को बताया हाईवोल्टेज टॉर्चर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 23, 2020 04:01 PM2020-01-23T16:01:29+5:302020-01-23T16:03:49+5:30

कमाल आर खान ने फिल्म की समीक्षा करते हैं और इस बार स्ट्रीट डांसर 3डी पर कमाल ने अपनी राय रखी है। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

street dancer 3d movie review bollywood actor kamaal r khan | Street Dancer 3D Movie Review: बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का रिव्यू, फिल्म को बताया हाईवोल्टेज टॉर्चर

Street Dancer 3D Movie Review: बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का रिव्यू, फिल्म को बताया हाईवोल्टेज टॉर्चर

Highlightsवरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वरुण श्रद्धा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी इस शुक्रवार पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वरुण श्रद्धा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी इस शुक्रवार पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से फैंस को खासा उम्मीदें हैं। डांस पर आधारित इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच खासा उत्साह है। इस फिल्म के गाने सोशल मीडिया पर खासा धमाल मचा रहे हैं। अब इस पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल र खान ने ट्वीट करके अपना रिएक्शन दिया है।

कमाल आर खान ने फिल्म की समीक्षा करते हैं और इस बार स्ट्रीट डांसर 3डी पर कमाल ने अपनी राय रखी है। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं।

कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह क्लाइमैक्स है और श्रद्धा कपूर  के पाकिस्तानी माता-पिता को उनके डांस के बारे में पता चला, इसलिए अब वो कभी डांस नहीं करेंगी।'स्ट्रीट डांसर 3डी' ढाई घंटे की महान यातना है। ऑडियंस इस फिल्म के साथ कहीं भी और किसी भी समय कनेक्ट नहीं हो सकती। यह समय और 125 करोड़ की बर्बादी है, इसलिए बचना बेहतर है।


कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने इस फिल्म को लेकर यह ट्वीट किया। यूजर्स ने भी इस पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।  कमाल आर खान ने देशद्रोही फिल्म ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री की थी। केआरके बिद बॉस 3 में भी नजर आ चुके हैं। कमाल के ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी छाए रहते हैं।
 

Web Title: street dancer 3d movie review bollywood actor kamaal r khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे