स्मिथ को रोता देख भावुक हुए वरुण धवन, सोशल मीडिया पर जताई सहानभूति

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: March 30, 2018 04:34 PM2018-03-30T16:34:51+5:302018-03-30T16:34:51+5:30

अभिनेता वरुण धवन ने गेंद के साथ छेड़छाड़ मामलेको लेकर विवाद में आए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ का समर्थन किया है।

steve smith is defended by bollywood as well now varun dhawan show sympath | स्मिथ को रोता देख भावुक हुए वरुण धवन, सोशल मीडिया पर जताई सहानभूति

स्मिथ को रोता देख भावुक हुए वरुण धवन, सोशल मीडिया पर जताई सहानभूति

मुंबई(30 मार्च): अभिनेता वरुण धवन ने गेंद के साथ छेड़छाड़ मामलेको लेकर विवाद में आए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ का समर्थन किया है। उन्होंने आशा जताई कि क्रिकेटर के प्रशंसक उन्हें उनके कृत्य के लिए माफ कर देंगे।

स्मिथ और ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान डेविड वार्नर पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया है। कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगा है। कल सिडनी पहुंचने के बाद स्मिथ ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के समक्ष रो पड़े। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी उस हरकत के लिए खेद है।

धवन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, “ स्टीव स्मिथ को माफी मांगते देखना दुखद है। मैं आश्वस्त हूं कि उनके प्रशंसक उन्हें माफ कर देंगे। उन्होंने कहा, “ स्मिथ पश्चाताप से भरे हुए दिख रहे थे। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि वह इस कठिन परीक्षा से एक बेहतर क्रिकेटर के रूप में निकलेंगे। मैं मानता हूं कि भावनात्मक चोट किसी भी प्रतिबंध से ज्यादा है।


क्या है बॉल टैम्परिंग का पूरा विवाद

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज बैनक्रॉफ्ट लंच के बाद के सत्र में पैंट की पॉकेट से पीले रंग का टेप गेंद पर रगड़ते हुए कैमरे में पकड़े गए। गेंद को रगड़ने के बाद उन्होंने उस टेप को पॉकेट में छिपा लिया और फिर बार-बार स्क्रिन पर चले रिप्ले के बाद चुपके से उसे पैंट के अंदर छिपाने की कोशिश की। बाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैनक्रॉफ्ट ने अपनी गलती स्वीकार की। साथ ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने भी माना कि टीम के कुछ खिलाड़ियों ने यह योजना बनाई थी और बतौर कप्तान वह भी इसमें शामिल थे।  

स्मिथ ने गंवाई कप्तानी और डेविड वॉर्नर ने उपकप्तानी

विवाद के तूल पकड़ने और फिर ऑस्ट्रेलियाई सरकार के सख्त रवैये के बाद स्टीव स्मिथ ने बॉल टैम्परिंग मामले के अगले दिन कप्तानी और डेविड वॉर्नर ने उपकप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया। हालांकि, स्मिथ और वॉर्नर केपटाउन टेस्ट में फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरे, लेकिन उसके बाद उन्हें सीरीज से बाहर कर दिया गया। इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने जांच में इन खिलाड़ियों को दोषी पाया और स्टीव स्मिथ व डेविड वॉर्नर का एक साल के लिए बैन किया गया। वहीं सलामी बल्लेबाज बैनक्रॉफ्ट को 9 महीने के लिए क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया गया।

Web Title: steve smith is defended by bollywood as well now varun dhawan show sympath

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे