शौकत कैफी के निधन पर इन एक्ट्रेस का छलका दर्द, लिखी दिल की बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 23, 2019 10:39 AM2019-11-23T10:39:21+5:302019-11-23T11:06:23+5:30

वरिष्ठ अभिनेत्री और शबाना आजमी की मां शौकत कैफी का शुक्रवार शाम यहां आयु संबंधी बीमारी के चलते निधन हो गया।

star shaukat kaifi passes away | शौकत कैफी के निधन पर इन एक्ट्रेस का छलका दर्द, लिखी दिल की बात

शौकत कैफी के निधन पर इन एक्ट्रेस का छलका दर्द, लिखी दिल की बात

Highlightsवरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आजमी की मां शौकत कैफी का शुक्रवार को निधन को गया है। दिवंगत अभिनेत्री हृदय गति रुकने से मृत्यु हो गई।

वरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आजमी की मां शौकत कैफी का शुक्रवार को निधन को गया है।  वह 93 साल की थीं। दिवंगत  अभिनेत्री हृदय गति रुकने से मृत्यु हो गई। उनके अंतिम दर्शन आज मुंबई में होने वाले हैं।

कैफी ने उर्दू कवि कैफी आजमी से शादी की थी। उनके दो बच्चे थे शबाना और बाबा। उमराव जान और मीरा नायर की सलाम बॉम्बे में एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग पेश की थी। उनकी लास्ट फिल्म 2002 में आई विवेक ओबेऱॉय और रानी मुखर्जी की फिल्म साथिया थी।

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडर ने शौकत कैफी के निधन पर संवेदनाएं जताई हैं। एक्ट्रेस ने लिखा है कि RIP #shaukatazmi # ऐसा जीवन जो बहुत अच्छी तरह से जिए और प्यार किया। अपने आप को भाग्यशाली मानें कि उसके साथ कुछ कीमती समय बिताया है। मेरी गहरी संवेदना।



मेरी बड़ी प्

यारी .. RIP #shaukat http://aapa.you l हमारे दिल में हमेशा रहती है ।।


इस खबर को सुनकर मेरा दिल टूट गया। मुझे हाल ही में उनके और कैफ़ी साहब के लेखन पर आधारित #KaifiAurMain के नाटक में अभिनय करने का सौभाग्य मिला और इसने मुझे उनकी संवेदनशील आत्मा के लिए एक शिखर दिया। मैंने उनके केवल एक प्रदर्शन को देखा है, # गंगाराम ...


अख्तर ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया, "वह 93 वर्ष की थीं और कई स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से गुजर रही थीं। उन्हें कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ दिनों के लिये उन्हें आईसीयू में भी रखा गया।"
 

Web Title: star shaukat kaifi passes away

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे