Star Screen Awards 2018: फंक्शन में चला सितारों का जादू, 'स्त्री' बनकर सुनील ग्रोवर ने राजकुमार राव के साथ की मस्ती

By मेघना वर्मा | Published: January 1, 2019 03:39 PM2019-01-01T15:39:36+5:302019-01-01T17:29:24+5:30

लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड शबाना आजमी को मिला और पंकज त्रिपाठी को बेस्ट स्पोर्टिंग रोल के अवॉर्ड से नवाजा गया। 

star screen awards 2018 Higlights | Star Screen Awards 2018: फंक्शन में चला सितारों का जादू, 'स्त्री' बनकर सुनील ग्रोवर ने राजकुमार राव के साथ की मस्ती

Star Screen Awards 2018: फंक्शन में चला सितारों का जादू, 'स्त्री' बनकर सुनील ग्रोवर ने राजकुमार राव के साथ की मस्ती

स्टार प्लस के सबसे बड़े अवॉर्ड स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2018 में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। बॉलीवुड के सभी सितारे इस अवॉर्ड सेरेमनी में स्टाइलिश दिखाई दिए। नए साल का काउंडाउन सभी सितारों ने मिलकर किया। 12 बजते ही सभी सिकारों ने एक साथ नए साल की बधाई दी। आइए आपको दिखाते हैं स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स की झलक।   


 
अवॉर्ड फंक्शन की शुरुआत हुई और सबसे पहले अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी टाइगर श्रॉफ ने। अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। इसके बाद सिलसिला शुरू हुआ। कैटरीना कैफ को बेस्ट रियल ऑन सोशल मीडिया के अवॉर्ड से नवाजा गया। 




 

इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस ने अपने डांस से स्टेज पर आग लगा दी। ब्लैक ड्रेस में जैकलीन बेदह हॉट लग रही थीं। उनकी इस परफॉर्मेंस ने सभी को चैंका दिया। स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में सबसे ज्यादा मजा लगाया सुनील ग्रोवर ने। राजकुमार राव के साथ मिलकर उन्होंने सभी को हंसा दिया। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर स्त्री बनें थे और राजकुमार राव के साथ सुहागरात मनाने जा रहे थे। 



 

वहीं लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड शबाना आजमी को मिला और पंकज त्रिपाठी को बेस्ट स्पोर्टिंग रोल के अवॉर्ड से नवाजा गया। 



 



 



 



 



 



 

Web Title: star screen awards 2018 Higlights

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे