श्रीदेवी की मौत की खबर को अफवाह समझ रहे थे निर्देशक अनुराग बसु, अब दिया ये रिएक्शन

By कोमल बड़ोदेकर | Published: February 25, 2018 08:20 PM2018-02-25T20:20:32+5:302018-02-25T20:37:41+5:30

अंतिम पलों में उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी उनके साथ थीं। जबकि बड़ी बेटी जाह्नवी मुंबई में ही थीं।

Sridevi's death was considered rumor news to the director Anurag Basu, now given this Reaction | श्रीदेवी की मौत की खबर को अफवाह समझ रहे थे निर्देशक अनुराग बसु, अब दिया ये रिएक्शन

श्रीदेवी की मौत की खबर को अफवाह समझ रहे थे निर्देशक अनुराग बसु, अब दिया ये रिएक्शन

मुंबई, 25 फरवरी: हृदयगति रुकने से दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया। इस खबर से बॉलीवुड सदमें हैं। शुरूआत में लगा कि उनकी मौत की खबर अफवाह मात्र है लेकिन धीरे-धीरे यह खबर पुख्ता हुई, डायरेक्ट और प्रोड्यूसर अनुराग बासू सुबह लंबे वक्त सिर्फ यही मान रहे थे कि यह एक अफवाह ही है। इस बारे में उन्होंने मीडिया से कहा कि, इस खबर से मैं काफी सदमें में हूं। सुबह लंबे वक्त मैं यही सोचता रहा कि यह अफवाह है।

उन्होंने कहा, श्रीदेवी ने अपनी बेटी को एक मुकाम तक पहुंचाने के लिए तैयार किया है लेकिन यह काफी दुख की बात है कि वह अब उन्हें स्क्रीन पर कभी नहीं देख पाएगी। जिंदगी बहुत अनिश्तिच है। 


उनके परिवार के सदस्यों से मिली जानकारी के मुताबिक 54 वर्षीय श्रीदेवी को शनिवार रात करीब 11 बजे कार्डियाक अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। अंतिम पलों में उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी उनके साथ थीं। जबकि बड़ी बेटी जाह्नवी मुंबई में ही थीं।

Web Title: Sridevi's death was considered rumor news to the director Anurag Basu, now given this Reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे