मां श्रीदेवी को याद करके इमोशनल हुईं जाह्नवी, फोटो शेयर कर कहा- मेरा मन भारी है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 25, 2019 12:57 PM2019-02-25T12:57:41+5:302019-02-25T12:57:41+5:30

जाह्नवी ने एक खास फोटो शेयर कपके मां को याद किया। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी का हाथ पकड़ा हुआ है। जाह्नवी ने साथ में एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है।

sridevi First death anniversary janhvi kapoor shares post | मां श्रीदेवी को याद करके इमोशनल हुईं जाह्नवी, फोटो शेयर कर कहा- मेरा मन भारी है

मां श्रीदेवी को याद करके इमोशनल हुईं जाह्नवी, फोटो शेयर कर कहा- मेरा मन भारी है

Highlightsश्री की बेटी जाह्नवी ने भी मां को खास पर जमकर याद किया। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी का हाथ पकड़ा हुआ है।

 बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी की रविवार को पहली पुण्यतिथि थी। ऐसे में हर कोई इस दिन एक्ट्रेस को याद करके काफी इमोशनल हो रहा था। ऐसे में श्री की बेटी जाह्नवी ने भी मां को खास पर जमकर याद किया। 

जाह्नवी ने एक खास फोटो शेयर कपके मां को याद किया। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी का हाथ पकड़ा हुआ है। जाह्नवी ने साथ में एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, मेरा दिल हमेशा बहुत भारी रहेगा। लेकिन मैं हमेशा स्माइल करती रहूंगी। क्योंकि इसमें आप रहती हैं। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के काफी करीब थी।

2018 जुलाई में फिल्म 'धड़क' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी ने कहा कि उनकी मां हमेशा उनके दिल में रहेंगी। श्रीदेवी का पिछल साल 24 फरवरी को दुबई स्थित होटल के बाथटब में डूबने से निधन हो गया था। उनके इस आकस्मिक निधन से परिवार, दोस्त और उनके हजारों प्रशंसक शोक में डूब गए थे।

श्रीदेवी की तिथि से बरसी पर 14 फरवरी को चेन्नई में एक विशेष पूजा रखी गई थी। इस पूजा में श्रीदेवी का पूरा परिवार शामिल था। श्री के परिवार ने उनकी बरसी तिथि से मनाई है। 

Web Title: sridevi First death anniversary janhvi kapoor shares post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे