रामेश्वरम में आज समंदर में विलीन हो जाएंगी श्रीदेवी की अस्थियां, जानें कौन करेगा विसर्जित

By पल्लवी कुमारी | Published: March 3, 2018 05:58 AM2018-03-03T05:58:55+5:302018-03-03T05:58:55+5:30

श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई के एक पांच सितार होटल में बाथटब में डूबने से हुई थी।

Sridevi bones ashes will be immersed in the sea rameshwaram by husband boney kapoor | रामेश्वरम में आज समंदर में विलीन हो जाएंगी श्रीदेवी की अस्थियां, जानें कौन करेगा विसर्जित

रामेश्वरम में आज समंदर में विलीन हो जाएंगी श्रीदेवी की अस्थियां, जानें कौन करेगा विसर्जित

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की अस्थियां रामेश्वरम में विसर्जित करने के लिए शुक्रवार 2 मार्च को ही को चेन्नई लाई गई है। अस्थियां शनिवार 3 मार्च को रामेश्वरम में समुद्र में विसर्जित की जाएंगी।

श्रीदेवी की अस्थियां कोई और नहीं बल्कि पति बोनी कपूर लेकर आए हैं। हवाई अड्डा सूत्रों की मानें तो पति बोनी कपूर एक कलश में अस्थियां लेकर यहां आए हैं। अस्थियों को शनिवार को रामेश्वरम में समुद्र में विसर्जित किया जाएगा। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार भी तमिलनाडू के पंडितों द्वारा करवाया गया था। 


गौरतलब है कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई के एक पांच सितार होटल में बाथटब में डूबने से हुई थी। पहले तो ऐसी खबरें आई थी कि श्रीदेवी का निधन कार्डिएक अरेस्ट से हुआ लेकिन  फारेंसिक रिपोर्ट में यह बात साफ हुई कि मौत की डूबने की वजह से हुई थी। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर निधन के 72 घंटे बाद मंगलवार रात करीब 10.30 बजे दुबई से मुंबई पहुंचा था। बुधवार को विले पार्ले सेवा समाज श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ हुआ। 

श्रीदेवी ने तकरीबन 300 फिल्मों में काम किया था। उन्हें 2013 में पद्मश्री से भी नवाजा गया था। श्रीदेवी सुपरहिट फिल्म जुदाई (1997) के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं। उन्होंने करीब 15 साल के बाद इंग्लिश विंग्लिश (2002) से फिर फिल्मों में एंट्री मारी।  इसके बाद उन्होंने दक्षिण भारतीय स्टार विजय के साथ पुली (2015) की। श्रीदेवी एक बार शाहरुख खान की फिल्म जीरो में कैमियो रोल करते दिखेंगी, जो दिसंबर 2018 में रिलीज होगी। 
 

Web Title: Sridevi bones ashes will be immersed in the sea rameshwaram by husband boney kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे