मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए सबरीमाला मंदिर में की गई विशेष 'उषा पूजा'

By मनाली रस्तोगी | Published: August 21, 2020 02:06 PM2020-08-21T14:06:06+5:302020-08-21T14:06:06+5:30

प्रख्यात गायक एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस के कारण एमजीएम अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देवस्वम बोर्ड के कलाकार बालासुब्रमण्यम के हिट गाने को नादस्वरम में बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

Special 'Usha Puja' performed at Sabarimala temple for famous singer SP Balasubrahmanyam | मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए सबरीमाला मंदिर में की गई विशेष 'उषा पूजा'

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के लिए सबरीमाला मंदिर में की गई विशेष 'उषा पूजा'

Highlightsबालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर बनी हुई है। बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

प्रख्यात गायक एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद चेन्नई के अमिनजीकरई स्थित एमजीएम अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में फैंस के साथ तमाम सेलेब्स भी उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इसी क्रम में बालासुब्रमण्यम के हिट गाने को नादस्वरम में बजाते हुए देवस्वम बोर्ड के कलाकारों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यही नहीं, उनकी रोग मुक्ति के लिए सबरीमाला मंदिर में विशेष 'उषा पूजा' भी की गई। वहीं, कई जानी-मानी हस्तियों और आम लोगों ने हाल ही में एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी। तमिल फिल्मों के निर्देशक भारतीराजा, संगीतकार इलैयाराजा, एआर रहमान, गीतकार वैरामुथु, अभिनेता रजनीकांत गुरुवार को शाम छह बजे सामूहिक प्रार्थना में शामिल हुए थे।

बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर बनी हुई है। ऐसे में अस्पताल के बाहर युवा और बच्चे मोमबत्ती लेकर कतार में खड़े होकर प्रार्थना करते हुए दिखाई दिए। अस्पताल में 74 वर्षीय बालासुब्रमण्यम का इलाज चल रहा है जिन्हें उनके प्रशंसक एसपीबी कहते हैं। बता दें, बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी। 

Web Title: Special 'Usha Puja' performed at Sabarimala temple for famous singer SP Balasubrahmanyam

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे