First Look: ईद 2020 में होने वाला है बड़ा धमाका, अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 5, 2019 09:45 AM2019-03-05T09:45:55+5:302019-03-05T09:45:55+5:30

अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्म के जरिए फैंस को दीवाना करने को तैयार हैं। अब अक्षय की मच अवेटेड फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

sooryavanshi akshay-kumar starrer first look is out now | First Look: ईद 2020 में होने वाला है बड़ा धमाका, अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

First Look: ईद 2020 में होने वाला है बड़ा धमाका, अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्म के जरिए फैंस को दीवाना करने को तैयार हैं। अब अक्षय की मच अवेटेड फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म सूर्यवंशी  का आज अक्षय ने पोस्टर फैंस के लिए रिलीज कर दिया है जिसका वह जमकर इंतजार कर रहे थे।

 इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और अक्षय रोहित के साथ काम कर रहे है। रोहित ने अपनी फिल्म सिम्बा के आखिरी में सूर्यवंशी की एक झलक दिखाई थी और इसे देखने के बाद ही दर्शक इसके फर्स्ट लुक को देखने के लिए बेताब थे। ऐसे में सिंबा के बाद से जो भी फैंस सूर्यवंशी को देखना चाहते थे वो अब पोस्टर में देख सकते हैं कि अक्षय का लुक फिल्म में कैसा होने वाला है।

अक्षय कुमार के अलावा इसको अपने पेज पर अजय देवगन और रणवीर सिंह ने भी फैंस के लिए शेयर किया है और लिखा है ए वुलट फॉर ए वुलट...ही इज नॉट एलान। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अक्की का ये लुक छा गया है।

कैसा होगा एक्टर का रोल

इस फिल्म में  अक्षय एटीएस ऑफीसर की भूमिका अदा करने वाले हैं। फिल्म में अक्षय का नाम सूर्यवंशी होगा और वह आतंकवाद के खिलाफ दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए नजर आएंगे। फिल्म के लिए पूजा हेगड़े से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम सामने आ रहा था, लेकिन अभी तक किसी भी एक्ट्रेस के नाम पर मुहर नहीं लगी है। खास बात ये है कि अक्षय इस फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करने वाले हैं। हो ना हो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई करने वाली है।

Web Title: sooryavanshi akshay-kumar starrer first look is out now

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे