महामारी के समय सलमान खान के लिए स्क्रिप्ट लिख रहे थे सूरज बड़जात्या, बीच में छोड़ा काम, जानें कारण

By मनाली रस्तोगी | Published: November 2, 2022 04:00 PM2022-11-02T16:00:54+5:302022-11-02T16:14:16+5:30

सलमान खान के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछे जाने पर सूरज बड़जात्या ने कहा कि कहानी को अंतिम रूप देने में समय लगेगा।

Sooraj Barjatya Reveals He Was Writing a Film for Salman Khan Amid Pandemic Got Drifted Towards Uunchai | महामारी के समय सलमान खान के लिए स्क्रिप्ट लिख रहे थे सूरज बड़जात्या, बीच में छोड़ा काम, जानें कारण

महामारी के समय सलमान खान के लिए स्क्रिप्ट लिख रहे थे सूरज बड़जात्या, बीच में छोड़ा काम, जानें कारण

Highlightsसलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या एकसाथ बॉलीवुड को कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।मैंने प्यार किया से लेकर प्रेम रतन धन पायो तक उनका साथ में काम अविश्वसनीय रहा है।सूरज की नई फिल्म उंचाई 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

मुंबई:सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या एकसाथ बॉलीवुड को कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। मैंने प्यार किया से लेकर प्रेम रतन धन पायो तक उनका साथ में काम अविश्वसनीय रहा है। एक नए इंटरव्यू में फिल्ममेकर ने कहा कि उन्हें अपने लंबे समय के सहयोगी और दोस्त सलमान खान के साथ एक ऐसा रिश्ता मिला है जो फिल्मों से परे है। यह चुटकुलों, कहानियों, प्रोत्साहन और, सबसे महत्वपूर्ण, सम्मान का एक संयोजन है।

सूरज ने सलमान खान को एक पारिवारिक व्यक्ति बताया जो बड़ा बेटा है जो अपने भाइयों, बहनों से प्यार करता है और अपने माता-पिता का बहुत सम्मान करता है। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में सूरज बड़जात्या ने बताया, "अनिवार्य रूप से अगर आप मुझसे पूछें, तो वह एक पारिवारिक व्यक्ति है। सलमान खान जो प्रोजेक्ट करते हैं वह कभी-कभी कुछ और होता है क्योंकि अनिवार्य रूप से वह बड़ा बेटा है जो अपने भाइयों और बहनों से प्यार करता है और अपने माता-पिता का बहुत सम्मान करता है। मैंने उनसे ज्यादा सम्मानजनक कोई नहीं देखा।"

फिल्ममेकर ने खुलासा किया कि वह महीनों तक सलमान खान से बात या मुलाकात नहीं करते हैं, लेकिन इससे उनका समीकरण नहीं बदलता है। जब वे व्यस्त होते हैं तब भी सलमान उन्हें और फिल्में बनाने के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं। सूरज ने कहा, "वह मुझे और अधिक पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं। वह कहते हैं, 'हम जो बनाते थे, उसे वापस लाते हैं।' वह पारिवारिक फिल्मों को लेकर मुझ पर भरोसा करते हैं।"

सूरज ने कहा कि जब दुनिया में महामारी आई तो वह सलमान खान के लिए एक फिल्म लिखने के बीच में थे, लेकिन परिस्थितियों के कारण उन्हें दूसरे प्रोजेक्ट में जाना पड़ा। उनकी नई फिल्म उंचाई 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इंटरव्यू में सूरज बड़जात्या ने बताया कि सलमान खान के लिए स्क्रिप्ट लिखते वक्त एक अंदर की आवाज ने उन्हें ऊंचाइ बनाने को कहा।

उन्होंने कहा, "जब मैं सलमान के लिए फिल्म लिख रहा था तो मैंने उनसे कहा कि मेरे अन्दर की आवाज है जो मुझे ऊंचाइ बनाने के लिए कह रही है। वह हंसे और कहा, 'सूरज तुम कहां जाओगे, यह तुम्हारी शैली नहीं है!' लेकिन मेरे अंदर की आवाज बहुत मजबूत थी और वह समझ गए, मुझे प्रोत्साहित किया। उन्होंने हाल ही में ट्रेलर देखा और मुझे बताया कि उन्हें यह पसंद आया। हमारा रिश्ता फिल्म निर्माण से परे है।"

सलमान के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछे जाने पर सूरज ने कहा कि कहानी को अंतिम रूप देने में समय लगेगा। उन्होंने कहा, "मेरे पास एक वर्शन लिखा है, संरचना वहां है, लेकिन अभी भी इसे शुरू करना बाकी है। मुझे प्रोजेक्ट के लिए कुछ और समय की जरूरत होगी क्योंकि अगर मैं उनके साथ काम कर रहा हूं तो ये विशेष होना चाहिए। फिल्म फैमिली स्पेस में है। तब तक मैं अपने छोटे बेटे अवनीश की राजवीर और पालोमा अभिनीत फिल्म के निर्माता के रूप में व्यस्त हूं। राजश्री से 30 साल बाद आने के बाद ये एक और निर्देशक है इसलिए यह एक बड़ी जिम्मेदारी है।"

Web Title: Sooraj Barjatya Reveals He Was Writing a Film for Salman Khan Amid Pandemic Got Drifted Towards Uunchai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे