17 हजार को घर भेज चुका हूं, अभी 50 हजार प्रवासी मजदूरों को और भेजूंगा- सोनू सूद का बड़ा बयान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 2, 2020 01:20 PM2020-06-02T13:20:15+5:302020-06-02T13:20:15+5:30

असली हीरो बनकर लोगों के सामने आए सोनू सूद अब तक करीब 17 हजार लोगों को घर भेज चुके हैं। ऐसे में अभी वह और लोगों को भी भेजने की ख्वाहिश रखते हैं

sonu sood sent 17 thousand migrants workers to home | 17 हजार को घर भेज चुका हूं, अभी 50 हजार प्रवासी मजदूरों को और भेजूंगा- सोनू सूद का बड़ा बयान

सोनू का कहना है कि वह अभी 50 हजार और मजदूरों को घर भेजेंगे (ट्विटर फोटो)

Highlightsसोनू लोगों के एक मसीहा बनकर सामने आए हैंमजदूरों को घर भेजने के इस काम में सोनू की मदद उनके दोस्त भी कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार लिख रहे हैं कि एक ही तो दिल है सोनू सूद कितनी बार जितोगे? जी हां सोनू सूद काम ही कुछ ऐसा कर रहे हैं। सोनू सूद लगातार लॉकडाउन के बीच फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। मुंबई और आसपास के इलाकों में रहने वाले प्रवासियों को उनके घर सोनू लगातार भेज रहे हैं। सोनू ने हाल ही में कहा है कि वह अभी 50 हजार और मजदूरों को घर भेजेंगे।

लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से सहायता मांग रहे हैं, जिसका एक्टर पूरा रिस्पांस दे रहे हैं। सोनू इन दिनों असली हीरो की तरह से काम कर रहे हैं। ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि सोनू सूद ऑनस्क्रीन भी विलन नहीं बल्कि हीरो का रोल करने के योग्य हैं।

सोनू अपने दोस्तों के साथ मिलकर मजदूरों को घर भेज रहे हैं। इस काम में उनका परिवार भी साथ दे रहा है। सोनू को  अभी 50 हजार लोगों को और घर भेजना है। एनडीटीवी की खबर के अनुसार एक्टर ने कहा है कि प्रवासी मजदूरों को पैदल जाते देख हम सभी दुखी हुए थे। सबसे पहले मैंने 350 लोगों को घर भेजा था।

धीमें धीमें ये गिनती हजारों तक पहुंच गई है। अब तक हम करीब 16 से 17 हजार लोगों को घर भेज चुके हैं। सोनू ने कहा है कि मैं इंजीनियर हूं उसी तरह से सोचकर काम कर रहा हूं। पहले मैंने दोस्तों के साथ मिलकर लिस्ट बनाई। उस दौरान हम 2,3 दिन तक सोए तक नहीं। अब घर भेजकर लोगों को खुशी होती है।

मैंने पहली बस कर्नाटक के लिए भेजी थी, उसमें 350 लोग थे। लोग हम पर अब भरोसा करते हैं। हमारी एक टीम है जो खाने का काम देखती है। करीब अब तक 20 लाख लोगों को खाना भेजा है। मेरे दोस्त हैं जिनका फल का काम है। अरोड़ा साहब हर रोज 4 ट्रक फल के भेजते हैं। शेफ विकास खन्ना भी मदद कर रहे हैं।

गूगल पर छाए सोनू

सोनू सूद को लेकर अब बड़ी खबर ये है कि एक्टर ने इन दिनों ट्रेडिंग के मामले में बॉलीवुड में अपने को-स्टार दबंग खान को भी पीछे छोड़ दिया है। सोनू सूद इस समय गूगल पर काफी ज्यादा ट्रेंड(Trend) कर रहे हैं और लोग भी सलमान की पनवेल एक्टिविटीज़ से ज्यादा सोनू सूद की रिसेंट एक्टिविटीज़ को गूगल पर सर्च कर रहे हैं। 

गूगल ट्रेंड्स इन इंडिया में सोनू सूद का नाम बतौर 'भाई' के रूप में उभरकर आया है। उन्होंने लोगों के बीच लोकप्रियता में सलमान खान को मात दे दी है। सोनू सूद बीते कुछ समय में सबके लिए एक हीरो बनकर उभरे हैं। लोग अलग अलग तरीके से सोनू के बारे में सोशल मीडिया पर खोज कर रहे हैं।


 

Web Title: sonu sood sent 17 thousand migrants workers to home

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे