सोनी राजदान ने ट्वीट करके दिया विवादित बयान, अफजल गुरु को बताया 'बलि का बकरा'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2020 02:22 PM2020-01-21T14:22:44+5:302020-01-21T14:22:44+5:30

सोनी ने अफजल गुरु के पत्र का बयान शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि डीएसपी देवेंद्र सिंह मे मुझे टॉर्चर किया था और मुझसे कहा था कि मुझे उसके लिए एक छोटा सा काम करना होगा।

soni razdan afzal guru scapegoat in davinder singh controversy | सोनी राजदान ने ट्वीट करके दिया विवादित बयान, अफजल गुरु को बताया 'बलि का बकरा'

सोनी राजदान ने ट्वीट करके दिया विवादित बयान, अफजल गुरु को बताया 'बलि का बकरा'

Highlightsमहेश भट्ट की पत्नी और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान से भला और रूबरी नहीं हैंसोनी को फैंस राजी फिल्म में आलिया की मां का किरदार निभाते देखा था

महेश भट्ट की पत्नी और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान से भला और रूबरी नहीं हैं। सोनी को फैंस राजी फिल्म में आलिया की मां का किरदार निभाते देखा था। अब हाल ही में वह अपने एक ट्वीट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। सोनी राजदान ने डीएसपी देवेंद्र सिंह और अफजल गुरु से जुड़ी एक खबर शेयर करके सुर्खियां बटोर ली हैं।

सोनी ने अफजल गुरु के पत्र का बयान शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि डीएसपी देवेंद्र सिंह मे मुझे टॉर्चर किया था और मुझसे कहा था कि मुझे उसके लिए एक छोटा सा काम करना होगा। इसको शेयर करते हुए सोनी ने एक विवादित टिप्पणी पेश की है।

सोनी राजदान ने ट्वीट कर लिखा, "ये न्याय का मजाक है. कौन उस मरे हुए इंसान को वापस लाएगा अगर बाद में ये पता चलता कि वो निर्दोष था। इसीलिए कभी भी मौत की सजा को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। और इसीलिए इस मामले में सॉलिड जांच की जानी चाहिए कि अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया गया था।

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कोई यह नहीं कह रहा है कि वह निर्दोष है। लेकिन अगर उसे प्रताड़ित किया गया था और उसके बाद उसके यातना देने वाले द्वारा आदेश दिया गया था कि उसने ऐसा नहीं किया है तो पूरी तरह से जांच करने की क्या जरूरत है? देवेंद्र सिंह के आरोपों को किसी ने गंभीरता से क्यों नहीं लिया। यह संकटपूर्ण है।

सोनी राजदान के अफजल गुरू को लेकर किए गए ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस ट्वीट के बाद विवाद उठता नजर आ रहा है। इस पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।एक यूजर ने लिखा, "मैं गद्दारों और आतंकवादियों की मौत पर आंसू नहीं बहाती हूं. दुनिया उनके बिना ही बेहतर है।

सोनी राजदान हिंदी सिनेमा के अलावा देश की राजनीति और आबोहवा पर अपने विचार देती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह खुले तौर पर अपने विचार रखती हैं। फिलहाल तो वह विवादों में घिरती नजर आ रही हैं।

Read in English

Web Title: soni razdan afzal guru scapegoat in davinder singh controversy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे