यूट्यूब के 'सुल्तान' बनें सलमान खान, 'टाइगर जिंदा है' के इस गाने ने मचाया धमाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 22, 2018 04:30 PM2018-09-22T16:30:02+5:302018-09-22T16:30:02+5:30

पिछले साल आई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने न सिर्फ कमाई के मामले में रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया था। लेकिन अब फिल्म का गाना 'स्वैग से स्वागत' से लगातार धमाल मचाया है।

song of tiger zinda hai swag se swagat salman khan katrina kaif 600 million views on youtube | यूट्यूब के 'सुल्तान' बनें सलमान खान, 'टाइगर जिंदा है' के इस गाने ने मचाया धमाल

फाइल फोटो

मुंबई, 22 सितंबर: बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले  सुपरस्टार एक्टर सलमान खान एक के बाद एक रिकॉर्ड अपने नाम करते जा रहे हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से एक और रिकॉर्ड सलमान ने बड़े से बड़े स्टार्स को पीछे छोड़कर अपने नाम कर लिया है।

पिछले साल आई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने न सिर्फ कमाई के मामले में रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया था। लेकिन अब फिल्म का गाना 'स्वैग से स्वागत' से लगातार धमाल मचाया है। सलमान खान का गाना स्वैग से स्वागत  को यूट्यूब पर अंधाधुन तरीके से देखा जा रहा है।

ऐसे तो ना जाने कितने गाने यूट्यूब पर सुपरहिट हुए हैं, लेकिन सलमान खान का ये गाना सुपर-डुपर हिट हो चुका है। इस वीडियो को अब तक दुनियाभर में 600 मिलियन यानी 60 करोड़ बार देखा जा चुका है। ये अब तक का सबसे बड़ा हिट गाना साबित हो गया है इसके साथ ही ये भी साफ हुआ है कि सलमान के चाहने वालों की लिस्ट कितनी लंबी है।

स्वैग से स्वागत गाना 200, 300, 400, 500 और अब 600 मिलियन बार बॉलीवुड सॉन्ग में सबसे तेज व्यू मिले हैं। वहीं, इस गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे और कम्पोज विशाल-शेखर की जोड़ी ने किया। अभी तक करीब 23 लाख लाइक्स मिल चुके हैं, जो बॉलीवुड सॉन्ग में सबसे ज्यादा लाइक्स हैं। इस गाने में सलमान खान के साथ उनकी को-एक्ट्रेस के रूप में कैटरीना कैफ हैं।

Web Title: song of tiger zinda hai swag se swagat salman khan katrina kaif 600 million views on youtube

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे