जाह्नवी कपूर के छोटे शॉर्ट्स पर कैटरीना को जवाब देने के बाद सोनम कपूर ने दी अपनी सफाई, कहा- नो ड्रामा प्लीज...

By मेघना वर्मा | Published: June 3, 2019 12:41 PM2019-06-03T12:41:09+5:302019-06-03T12:41:09+5:30

एक चैट शो में आई कैटरीना से जब सवाल किया गया कि कौन सी सेलिब्रिटी उन्हें जिम लुक में आउट ऑफ द टॉप दिखती हैं। इस पर कैटरीना ने जवाब दिया कि वो जाह्नवी कपूर के छोटे शॉर्ट्स को लेकर काफी कंसर्न रहती हैं।

sonam kapoor twitter reaction katrina kaif jhanvi kapoor short dress | जाह्नवी कपूर के छोटे शॉर्ट्स पर कैटरीना को जवाब देने के बाद सोनम कपूर ने दी अपनी सफाई, कहा- नो ड्रामा प्लीज...

जाह्नवी कपूर के छोटे शॉर्ट्स पर कैटरीना को जवाब देने के बाद सोनम कपूर ने दी अपनी सफाई, कहा- नो ड्रामा प्लीज...

Highlightsकैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत में दिखाई देने वाली हैं।जाह्नवी कपूर इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं।

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं रिसेंटली एक्ट्रेस ने जाह्नवी कपूर के छोटे शॉर्ट्स को लेकर चिंता जताई थी। जिसके बाद बहन सोनम कपूर ने जाह्नवी की ओर से सफाई दी थी। जब सोनम की ये सफाई सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तो एक्ट्रेस को स्पेशली ट्वीट करना पड़ा। सोनम ने इस ट्वीट में लिखा कि ये बस एक मजाक था इसको ड्रामा ना बनाए।

सोनम कपूर ने ट्वीट करके कहा, 'मैं जाह्नवी को किसी तरह भी डिफेंड नहीं कर रही हूं, मेरी दोस्त कैटरीना ने जाह्नवी के बारे में यह बात मासूमियत से कही थी। ये मेरे बहन के लिए बस एक खास तरह का मजाक था। प्लीज इसे ड्रामा ना बनाएं।' इसके बाद सोशल मीडिया पर फिर से सोनम कपूर के ट्वीट के चर्चे हो गए हैं। 

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी कपूर की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में जाह्नवी ने व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहन रखे थे। सोनम कपूर ने इस फोटो को शेयर करके लिखा था, वो रेग्युलरली भी शॉर्ट्स पहनती है और बेहद खूबसूरत लगती है। सोनम कपूर ने इस रिप्लाई से कैटरीना को जवाब दिया था। 



 

कलर्स के एक चैट शो में आई कैटरीना से जब सवाल किया गया कि कौन सी सेलिब्रिटी उन्हें जिम लुक में आउट ऑफ द टॉप दिखती हैं। इस पर कैटरीना ने जवाब दिया कि वो जाह्नवी कपूर के छोटे शॉर्ट्स को लेकर काफी कंसर्न रहती हैं। कैटरीना ने बताया कि जाह्वनी उन्हीं के जिम में एक्सरसाइज करने आती हैं और वो बेहद छोटे शॉर्ट्स पहनती हैं। बस उन्हें कभी-कभी इसकी चिंता होती है।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ सलमान खान की फिल्म भारत में दिखाई देंगी। अली अब्बास जफर की ये फिल्म भारत-पाकिस्तान बंटवारे को लेकर बनाई गई है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे।

वहीं जाह्नवी कपूर इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। गुंजन ने करगिल वॉर में हिस्सा लिया था। इस फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरू हो गई है। जिसकी जाह्नवी की पिक्स भी सामने आ चुकी हैं। टाइम्स की खबर अनुसार फिल्म का टाइटल 'करगिल गर्ल' रखा गाय है। लेकिन अभी इसे रक्षा मंत्रालय से मंजूरी नहीं मिली है। अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि इसके पीछे का कारण क्या है। 

Web Title: sonam kapoor twitter reaction katrina kaif jhanvi kapoor short dress

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे