फर्स्ट डेट से लेकर शादी तक के सोनम ने खोले राज, आनंद ने पत्नी के बारे में कही ये खास बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 30, 2018 03:12 PM2018-06-30T15:12:50+5:302018-06-30T15:12:50+5:30

सोनम ने बताया है कि कैसे उनके पति आनंद ने उनका इतना सपोर्ट किया कि जब उन्‍होंने आनंद को बताया कि वह शादी के महज दो दिन बाद ही कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने जा रही हैं और फिर अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में लगेंगी तो बिना किसी सवाल या बहस के ही उन्‍होंने यह बात मान ली।

sonam kapoor on anand ahuja i went to meet him in worst sneakers | फर्स्ट डेट से लेकर शादी तक के सोनम ने खोले राज, आनंद ने पत्नी के बारे में कही ये खास बात

फर्स्ट डेट से लेकर शादी तक के सोनम ने खोले राज, आनंद ने पत्नी के बारे में कही ये खास बात


सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से हाल ही में फेरे लिए हैं। सोनम ने शादी के पहले कभी भी अपनी निजी जिंदगी और रिश्ते को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया था। लेकिन मई में शादी के बाद से उनकी लव स्टोरी खूब चर्चा में रही है।

अब हाल ही में सोनम ने वोग मैगजीन में अपना शादी के बाद का पहला  इंटरव्‍यू दिया है , जिसमें उन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया।उन्होंने आनंद से मिलने के अपने दिन और अपनी पहली मुलाकात से लेकर अपने लव स्‍टोरी के कई राज खोले हैं।

इंटरव्‍यू में सोनम ने खुलासा किया है कि शुरुआत के दिनों में उनकी  आनंद से फेसबुक और स्‍नैपचैट पर बातचीत शुरू हुई और उसके बाद दोनों ने मिलने का फैसला किया था। सोनम ने बताया है कि कैसे उनके पति आनंद ने उनका इतना सपोर्ट किया कि जब उन्‍होंने आनंद को बताया कि वह शादी के महज दो दिन बाद ही कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने जा रही हैं और फिर अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में लगेंगी तो बिना किसी सवाल या बहस के ही उन्‍होंने यह बात मान ली।

इस दौरान उन्होंने अपनी फर्स्ट डेट के बारे में बात करते हुए कहा गया है कि जब मैं पहली बार आनंद से मिलने गई तो मैंने शायद सबसे घटिया स्‍नीकर्स (जूते) पहन रखे थे, जो उन्‍होंने कभी देखे हों। लेकिन मैं फिर भी उनसे कहती रही मेरे बेकार स्‍नीकर्स के बाद भी वह मेरे प्‍यार में पड़ ही जाएंगे, उस दिन लंदन में उनसे बात करते हुए मुझे समझ आ गया था कि यही मेरी जिंदगी का प्‍यार हैं। जबकि उन्‍हें ऐसा एहसास तब हुआ जब हमने पहली बार फोन पर बात की थी। यह हमारे लिए बस इतना ही आसान था'आनंद आहूजा ने इस इंटरव्‍यू में बताया कि कैसे सोनम कपूर ने उन्‍हें जीवन में कॉन्फिडेंस दिया। आनंद ने कहा, 'सोनम ने मुझे बहुत आत्‍मविश्‍वास दिया। सोनम काफी साफ हैं। वह जानती हैं कि क्‍या सही है और क्‍या गलत, और वह उसे कहने में डरती भी नहीं हैं'।

इतना ही नहीं सोनम ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी विदाई का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके और आनंद के अलावा रानी मुखर्जी भी नजर आ रही हैं।शादी के कुछ दिन बाद ही सोनम कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने फ्रांस सवाना हो गई और इसके साथ ही अपनी फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में भी बिजी हो गईं।

Web Title: sonam kapoor on anand ahuja i went to meet him in worst sneakers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे