देश में फेरे ले इस विदेशी धरती पर हनीमून मनाएंगी सोनम कपूर, जानें गेस्ट की पूरी लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 11, 2018 04:19 PM2018-04-11T16:19:21+5:302018-04-11T16:19:21+5:30

बीते दिनों खबरें जोर पर थी देश से दूर दुनिया के खूबसूरत शहरों में एक स्विट्जरलैंड के मॉन्ट्रो में होने वाली है। बताया जा रहा था कि उनकी शादी 11 या 12 मई को होगी। 

sonam kapoor marriage venue change from switzerland to mumbai here is why | देश में फेरे ले इस विदेशी धरती पर हनीमून मनाएंगी सोनम कपूर, जानें गेस्ट की पूरी लिस्ट

देश में फेरे ले इस विदेशी धरती पर हनीमून मनाएंगी सोनम कपूर, जानें गेस्ट की पूरी लिस्ट

मुंबई, 11 अप्रैल:   बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन कही जाने वाली सोमन कपूर की शादी की खबरें पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। बीते दिनों खबरें जोर पर थी देश से दूर दुनिया के खूबसूरत शहरों में एक स्विट्जरलैंड के मॉन्ट्रो में होने वाली है। बताया जा रहा था कि उनकी शादी 11 या 12 मई को होगी। 

लेकिन अब कहा जा रहा है सोनम को स्विटजरलैंड में शादी के लिए जगह नहीं मिली है, जिस कारण से अब वह मुंबई में ही शादी करेंगी। हालांकि इस बात पर भी कोई आधारिक मुहर अभी तक नहीं लगी है लेकिन रिपोर्टस ने इस बात पर मुहर लगा दी है।

खुलासा! नस्लभेद का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, हॉलीवुड फिल्में हाथ से जानें की बताई सच्चाई

'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद सोनम कपूर हनीमून के लिए विदेश जाएंगी। माना जा रहा है कि कांस में रेड कार्पेट इवेंट और कुछ मीडिया इंटरैक्शन के बाद वह इसी देश में रहकर अपना हनीमून भी मनाएंगी, कहा  जा रहा है रहा है कांस नें हनीमून मनाएंगी।

खबर के मुताबिक सोनम कपूर ने अपनी शादी के ल‍िए गेस्‍ट ल‍िस्‍ट भी बना ली है उसमें बॉलीवुड के तमाम द‍िग्‍गज शाम‍िल हैं। सोनम की ल‍िस्‍ट में खासतौर पर रणबीर कपूर, करीना कपूर, स्‍वरा भास्‍कर, रणवीर स‍िंह और दीप‍िका पादुकोण, अमिताभ बच्चन का परिवार शाम‍िल हैं। 

Web Title: sonam kapoor marriage venue change from switzerland to mumbai here is why

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे