सोनम, करीना की 'वीरे दी वेडिंग' को मिला 'एडल्ट' सर्टिफिकेट, नहीं देख सकेंगे फैमिली के संग

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 17, 2018 08:26 AM2018-05-17T08:26:57+5:302018-05-17T08:44:41+5:30

सोनम कपूर, करीना कपूर और स्वरा भास्कर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म के ट्रेलर में ही ऐसे सीन और संवाद थे जिन्हें देखकर कुछ लोगों ने आपत्ति जाहिर की थी।

Sonam Kapoor-Kareena Kapoor Khan Starrer Veere Di Wedding gets A Certificate | सोनम, करीना की 'वीरे दी वेडिंग' को मिला 'एडल्ट' सर्टिफिकेट, नहीं देख सकेंगे फैमिली के संग

Sonam Kapoor-Kareena Kapoor Khan Starrer Veere Di Wedding gets A Certificate

मुंबई: 17 मई: सोनम कपूर और करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' जो अगले महीने 1 जून को देश भर में रिलीज़ होने वाली है. हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग सेंसर बोर्ड के सामने की गयी. फिल्म के बोल्ड संवाद, सीन और गालियों से भरी मूवी को CBFC ने बिना किसी कट के 'A' सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है. 

इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर और सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर ने मिल कर किया है और फिल्म के निर्देशक शशांक घोष हैं. इस स्क्रीनिंग में  दोनों ही परिवारों के पिता यानी अभिनेता अनिल कपूर और जितेंद्र मौजूद रहे. फिल्म में सोनम कपूर और करीना कपूर के अलावा स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य किरदार निभाती नज़र आएंगी।

खबरों के अनुसार अनिल कपूर और जितेंद्र ने फिल्म के बोल्ड सीन और डॉयलॉग की जम कर पैरवी की उनके अनुसार आजकल के युवा लोग ऐसी ही भाषा का प्रयोग करते हैं जैसा कि फिल्म में दिखाया गया है. उनके अनुसार फिल्म को युवा दर्शकों को ध्यान में रख कर बनाया गया है जिससे वो लोग अपने लाइफस्टाइल को रिलेट कर सकें। 

कुछ बोर्ड मेंबर्स ने फिल्म के कुछ संवादों और सीन्स पर अपनी आपत्ति दर्ज की थी लेकिन अंत में सब एक मत होकर फिल्म के किसी भी सीन को नहीं काटा और इसे 'A' सर्टिफिकेट दे दिया गया.

फिल्म के ट्रेलर में ही इस फिल्म की बोल्डनेस देखने को मिलती है जिसमें चारों सहेलियां सेक्स लाइफ को डिस्कस कर रही हैं और हर बात पर गाली देती नज़र आ रही हैं.

देखिये फिल्म का ट्रेलर - 
 

English summary :
Sonam Kapoor-Kareena Kapoor Khan Starrer Veere Di Wedding gets A Certificate. Swara Bhaskar and Shikha Talsania are also playing main roles in the film.


Web Title: Sonam Kapoor-Kareena Kapoor Khan Starrer Veere Di Wedding gets A Certificate

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे