सोनम कपूर ने फोटो शेयर कर पूछा ‘हे भगवान क्या करूं’?,ट्रोलर्स बोले- 'एक्टिंग करना बंद कर दो'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 14, 2020 01:48 PM2020-05-14T13:48:59+5:302020-05-14T13:49:15+5:30

सोनम कपूर ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'हे भगवान क्या करूं'। उसके इस सवालभरे कैप्शन पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

sonam kapoor get after shared her photo on social media | सोनम कपूर ने फोटो शेयर कर पूछा ‘हे भगवान क्या करूं’?,ट्रोलर्स बोले- 'एक्टिंग करना बंद कर दो'

सोनम कपूर हुईं ट्रोल (फाइल फोटो)

Highlightsसोनम कई बार अपने पोस्ट के कारण ट्रोलर्स के हत्थे भी चढ़ जाती हैंफोटोज़ में सोनम काफी ग्लैमरस लग रही हैं और किसी महारानी की तरह पोज़ दे रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सांवरिया फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। सोनम लॉकडाउन के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। सोनम ने हाल ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ रॉयल फोटोज़ शेयर कीं। इन फोटोज़ में सोनम काफी ग्लैमरस लग रही हैं और किसी महारानी की तरह पोज़ दे रही हैं।

वहीं, सोनम कई बार अपने पोस्ट के कारण ट्रोलर्स के हत्थे भी चढ़ जाती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में वह एक सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं, लेकिन इस तस्वीर के साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है उसकी वजह से सोनम कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल सोनम कपूर ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'हे भगवान क्या करूं'। उसके इस सवालभरे कैप्शन पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। AJIT PATIL नाम के यूजर ने लिखा, 'टाइल्स साफ करो, पोछा मरो'। वहीं Virat नाम के यूजर ने लिखा, 'सोनम जी, आपके पास तो काफी पैसे है, बहुत कुछ कर सकते है, तो थोड़ा दान ही कर दीजिए'।


हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दिल्ली स्थित अपने सुसराल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में अपने बेडरुम में पति आनंद के साथ सोनम कपूर बुक पढ़ते दिखाई दे रही हैं।

बॉलीवुड में अपने फैशन के कारण पहचानी जाने वाली सोनम कपूर और उनके पति अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से भारत लौटने के बाद सोनम कपूर इन दिनों अपने दिल्ली वाले घर में हैं।घर के अंदर ही दोनों आइसोलेशन में रह रहे हैं। सोनम कपूर घर पर रहते हुए भी सोशल मीडिया पर फैंस को खुद को लेकर जानकारी देती रहती हैं।

सोनम कपूर और आनंद अहूजा का प्यार साल 2014 में शुरू हुआ था। जब दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।लॉकडउन में सोनम कपूर किचन में कुकिंग भी करती दिखाई दीं।आनंद आहुजा अपने गार्डन एरिया में एक्सरसाइज करते रहते हैं।

Web Title: sonam kapoor get after shared her photo on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे