sonam kapoor and anand ahuja will going to shift landon after wedding | शादी के बाद लंदन में पति संग रहेंगी सोनम कपूर, क्या तोड़ देगीं बॉलीवुड से नाता?

मुंबई, 17 अप्रैल:  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की खबरों  नें पिछले कई दिनों से सुर्खियां बटोर रखी हैं। पहले खबरें आई थीं कि दोनों की शादी मार्च में होगी लेकिन अब चर्चा कुछ और है।सोनम और आनंद आहूजा की शादी की तारीख से लेकर गेस्ट की लिस्ट तक हर चीजें तय हो गई हैं। इन दोनों की शादी पहले जेनेवा में होनी थी लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि शादी मुंबई में अगले महीने होगी। इस शादी को खास बनने के लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

अगले माह है सोनम कपूर की शादी, पढ़ें- संगीत से लेकर रिसेप्शन तक की पूरी रिपोर्ट

 दोनों की शादी 6 और 7 मई  को मुंबई के एक सब अर्बन होटल में होगी और इसके बाद द‍िल्‍ली में एक ग्रैंड र‍िसेप्‍शन द‍िया जाएगा। ऐसे में अब खबर आ रही है कि शादी के पहले सोनम और आनंद ने लंदन में एक नया घर खरीद लिया है। मीडिया रिपोर्ट से मुताबिक सोनम कपूर और आनंद शादी करने के बाद भारत में नहीं बल्कि विदेश में घर बसाएंगे। इसके लिए दोनों ने लंदन में एक फ्लैट भी खरीद लिया है। 

कहा जा रहा है कि इस फ्लैट में केवल दो रूम ही हैं और इसे लंदन के नॉटिंग हिल में खरीदा गया है। ऐसे में अब फैंस के दिलों में सवाल ये भी है तो क्या सोनम शादी के बाद देश छोड़कर चली जाएंगी। तो ऐसा का जा सकता है ऐसे कई बॉलीवुड सितारें हैं जिनका विदेश में भी घर हैं, जब भी ये सितारे छुट्टियां मनाने जाते हैं तो अपनी ही घर में रहते हैं। ऐसे में कहा जा सकता है सोनम में भी इन्हीं कारणों से घऱ लिया होगा।

गेस्‍ट ल‍िस्‍ट तैयार 

सोनम कपूर ने अपनी गेस्‍ट ल‍िस्‍ट भी तैयार कर ली है। उनकी शादी में परिवार व करीबी दोस्तों के अलावा बॉलीवुज सितारों की जमावड़ा भी लगने वाला है।इस शादी की लिस्ट में  बॉलीवुड के तमाम द‍िग्‍गज शाम‍िल हैं। ये सभी लोग उनके पापा अन‍िल कपूर की ल‍िस्‍ट का ह‍िस्‍सा भी हैं। सोनम की ल‍िस्‍ट में खासतौर पर रणबीर कपूर, करीना कपूर, स्‍वरा भास्‍कर, रणवीर स‍िंह और दीप‍िका पादुकोण, सलमान खान, अमिताभ बच्चन शाम‍िल हैं।

सोनम का रिसेप्शन

सोनम फेरे भले मुंबई में ले, लेकिन वे शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगी। क्योंकि आनंद दिल्ली के हैं। इसके पहले दोनों के परिवार वाले जयपुर या उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे। खबरें तो ये भी आई थीं कि दोनों स्विट्जरलैंड में शादी के बंधन में बंधेगे, लेक्न अब दोनों मुंबई में ही शादी करेंगे। 

कौन हैं सोनम कपूर के होने वाले पति आनंद आहूजा, जानें बिजनेस से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में

सोनम का हनीमून

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद सोनम कपूर हनीमून के लिए विदेश जाएंगी। माना जा रहा है कि कांस में रेड कार्पेट इवेंट और कुछ मीडिया इंटरैक्शन के बाद वह इसी देश में रहकर अपना हनीमून भी मनाएंगी।


बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे