सोनम कपूर पति आनंद के साथ कुछ इस तरह मना रहीं हैं अपना पहला करवाचौथ, शेयर की खूबसूरत फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 27, 2018 11:16 AM2018-10-27T11:16:45+5:302018-10-27T11:16:45+5:30

एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा की शादी इसी साल मई में हुई है वह भी इस खास दिन को मना रही हैं।

sonam kapoor anand ahuja celebrates her first karwa chauth | सोनम कपूर पति आनंद के साथ कुछ इस तरह मना रहीं हैं अपना पहला करवाचौथ, शेयर की खूबसूरत फोटो

सोनम कपूर पति आनंद के साथ कुछ इस तरह मना रहीं हैं अपना पहला करवाचौथ, शेयर की खूबसूरत फोटो

देशभर में आज (27 अक्टूबर) करवाचौथ का त्योहार मनाया जा रहा है। हर एक महिला अपने जीवनसाथी की लंबी उम्र के लिए इस खास दिन पर व्रत रख रही है। ऐसे में इस खास दिन को खास ही तरीके से मनाने में बॉलीवुड भी कहीं पीछे नहीं है। कई ऐसे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हैं जिनका इस साल शादी के बाद का पहला करवा चौथ है।

 ऐसे में एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा की शादी इसी साल मई में हुई है वह भी इस खास दिन को मना रही हैं। जैसा की सभी को पता है कि करवाचौथ के अवसर पर हर स्त्री हाथों में मेहंदी लगाती है और इस त्यौहार बहुत ही धूम धाम से मनाती है। ऐसे में सोनम कपूर ने भी अपने हाथों पर लगी मेहंदी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 सोनम कपूर के साथ ही आनंद ने भी अपने हाथ पर मेहंदी से दिल के आकार की मेहंदी लगाई हैं, वहीं सोनम ने भी दिल के साथ आनंद और अपने नाम का पहले अक्षर लिखा है जो बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। सोमन ने इंस्टा पर इस फोटो को स्टेट्स पर लगाया है। वहीं,  आनंद ने भी कुछ इसी तरह की फोटो अपवे इंस्टा के स्टेट्स पर शेयर की है। 

 सोनम और आनंद आहूजा अक्सर खूबसूरत फोटो शेयर करते रहते हैं।  ऐसे में फैंस को सोनम का ये अंदाज भी खासा पसंद आया है। वहीं सोनम कपूर शादी के बाद से  मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं और कुछ समय के लिए फिल्मों से दूर हैं।

Web Title: sonam kapoor anand ahuja celebrates her first karwa chauth

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे