पति आनंद आहूजा के साथ कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुईं सोनम कपूर

By भारती द्विवेदी | Published: May 12, 2018 11:01 PM2018-05-12T23:01:42+5:302018-05-12T23:01:42+5:30

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने आठ मई को सिख रीति-रिवाज से मुंबई में शादी की है।

sonam kapoor-anand ahuja-Cannes Film Festival-sonamAtCannes | पति आनंद आहूजा के साथ कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुईं सोनम कपूर

पति आनंद आहूजा के साथ कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुईं सोनम कपूर

मुंबई, 12 मई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर शादी के बंधन में बंधने के बाद अब कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो चुकी हैं। सोनम कान फिल्म फेस्टिवल में अपने पति आनंद आहूजा के साथ शामिल होंगी। पति आनंद आहूजा के साथ सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर 'इनरूट' कैप्शन के साथ दो इंस्टा स्टोरी डाली है। सी ग्रीन और पिंक कलर की साड़ी में सोनम बेहद ही प्यारी लग रही हैं।


बता दें कि सोनम लॉरियल पेरिस ब्रांड की ब्रांड एंबेसेडर हैं। और वो पिछले आठ साल से कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बन रही हैं। हर बार वो अपने रेड कार्पेट लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हालांकि की कई बार वो अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल भी हुई हैं। लेकिन शादी के बाद सोनम रेड कार्पेट के लिए कौन सा लुक अपनाएंगी, इस बार अभी से चर्चा चली रही है। 

सोनम के अलावा दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय भी लॉरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसेडर हैं। ये तीनों ही हीरोइनें एक ही ब्यूटी ब्रांड को एंडोर्स कर रही हैं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: sonam kapoor-anand ahuja-Cannes Film Festival-sonamAtCannes

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे