#SareeTwitter के ट्रेंड में शामिल हुईं सोनम कपूर, शेयर की खास अंदाज में फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 18, 2019 01:43 PM2019-07-18T13:43:22+5:302019-07-18T13:43:22+5:30

सोनम ने ट्व‍िटर पर दो फोटो शेयर की हैं। जिसमें वह अपने बचपन की और अभी की साड़ी पहने फोटो शेयर की हैं।

sonam kapoor ahuja takes saree twitter challenge | #SareeTwitter के ट्रेंड में शामिल हुईं सोनम कपूर, शेयर की खास अंदाज में फोटो

#SareeTwitter के ट्रेंड में शामिल हुईं सोनम कपूर, शेयर की खास अंदाज में फोटो

Highlightsट्विटर पर इन दिनों #SareeTwitter छाया हुआ है। इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर राजनीति की महिलाएं शामिल हो गई हैं।

ट्विटर पर इन दिनों #SareeTwitter  छाया हुआ है। जिसमें महिलाएं साड़ी पहनकर अपनी फोटो खिंचवा रही हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर राजनीति की महिलाएं शामिल हो गई हैं। अब सोनम कपूर ने खास अंदाज में अपनी फोटो शेयर की है।

सोनम ने ट्व‍िटर पर दो फोटो शेयर की हैं। जिसमें वह अपने बचपन की और अभी की साड़ी पहने फोटो शेयर की हैं। बचपन की फोटो में सोनम मे कलरफुल साड़ी पहनी है जिसमें वे बहुत छोटी हैं।

वहीं दूसरी फोटो में सोनम ने लाइट पर्पल कलर की साड़ी को ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ पहना है। जो अभी की है। इसमें वे अपना मंगलसूत्र भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सोनम ने इस फोटो को शेयर करते हु्ए लिखा है कि #साड़ीट्व‍िटर तब और अब।


सोनम की ये फोटो फैंस को जमकर पसंद आ रही है। इससे पहले हाल ही में प्रियंका गांधी ने साड़ी में ट्विटर पर एक फोटो ट्रेंड पर शेयर की । प्रियंका ने 22 साल पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा  कि मेरी शादी के दिन सुबह की पूजा के दौरान की 22 साल पुरानी फोटो।

Web Title: sonam kapoor ahuja takes saree twitter challenge

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे