इस इंडियन क्रिकेटर को डेट करने पर सोनल चौहान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2019 10:51 AM2019-05-29T10:51:03+5:302019-05-29T10:51:21+5:30

बीते कई दिनों से बॉलीवुड गलियारों में ये खबरें जोरों पर हैं कि एक्ट्रेस सोनल चौहान और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल का अफेयर चल रहा है।

sonal chauhan comment on dating to k l rahul | इस इंडियन क्रिकेटर को डेट करने पर सोनल चौहान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

इस इंडियन क्रिकेटर को डेट करने पर सोनल चौहान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Highlightsकहा जा रहा था कि सोनल चौहान और केएल राहुल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केएल राहुल बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं और वह बहुत प्रतिभाशाली हैं।

बी-टाउन में ट्रोलिंग और अफवाहों की अक्सर देखने को मिल जाती हैं। अफवाहों की लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है जन्नत गर्ल  सोनल चौहाल का। कहा जा रहा है कि सोनल और क्रिकेटर केएल राहुल के बीच कुछ चल रहा है। 

बीते कई दिनों से बॉलीवुड गलियारों में ये खबरें जोरों पर हैं कि एक्ट्रेस  सोनल चौहान और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल का अफेयर चल रहा है। ऐसा कहा जा रहा था कि सोनल चौहान और केएल राहुल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

इस बात को लेकर सोनल चौहान ने पहली प्रतिक्रिया दी है। टाइम्स की खबर के अनुसार सोनल ने कहा कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। यह केवल अफवाहें हैं। उन्होंने कहा कि केएल राहुल बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं और वह बहुत प्रतिभाशाली हैं। मेरे और राहुल के बीच कुछ भी नहीं है।

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि सोशल मीडिया से उनको प्यार मिलता है उनको उन लोगों पर तरस आता है जो नफरत फैलाने का काम करते हैं। सोनल चौहान के काम की बात करें तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'जन्नत' से की थी। 

आकांक्षा से लिंकअप

वहीं, डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और आकांक्षा रंजन कपूर की दोस्ती की चर्चा इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। 

केएल राहुल इन दिनों वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड में हैं और उनके टीम इंडिया के लिए इस मेगा इवेंट में नंबर 4 पर खेलने की संभावना है। 

आकांक्षा बॉलीवुड की चर्चित ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं, जो अंकित तिवारी के म्यूजिक वीडियो 'तेरे दो नैना' में अपारशक्ति खुराना के साथ भी नजर आ चुकी हैं। आकांक्षा सोशल मीडिया में काफी चर्चित हैं जिनके इंस्टाग्राम पर तीन लाख से ज्यादा और ट्विटर पर 8000 फॉलोअर्स हैं।

Web Title: sonal chauhan comment on dating to k l rahul

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे