एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा नजर आयेंगी 'रज्जो' के किरदार में, फिल्म के सेट से करीं फोटो शेयर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 26, 2019 04:22 PM2019-06-26T16:22:03+5:302019-06-26T16:22:03+5:30

सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म खानदानी शफाखाना में नजर आएंगी। हाल में ही खानदानी शफाखाना ट्रेलर रिलीज हुआ है और यह फिल्म 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर आएगी।

sonakshi sinha posts a picture from sets of dabang 3. | एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा नजर आयेंगी 'रज्जो' के किरदार में, फिल्म के सेट से करीं फोटो शेयर

एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा नजर आयेंगी 'रज्जो' के किरदार में, फिल्म के सेट से करीं फोटो शेयर

Highlightsफिल्दम दबंग 3 की शूटिंग शुरू हो गयी है।साल 2019 के अंत में फिल्म रिलीज़ होगी।

बॉलीवुड की 'रज्जो' सोनाक्षी सिन्हा  की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दंबग 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसकी जानकारी खुद सोनाक्षी ने दी है। फिल्म दंबग 3 के सेट से एक तस्वीर सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है, रेडी टू रज्जो...
2010 में दबंग और 2012 में दबंग 2 बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा चुकी है। पिछली फिल्मों की तरह ही इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं।

सलमान इस फिल्म में इंस्पेस्टर चुलबुल पांडे का किरदार निभा रहे हैं जबकि सोनाक्षी उनकी पत्नी रज्जो बनेगीं। इस फिल्म की आधी शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में की गई है। पहले भी शूटिंग से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं। वान्टेड फेम डायरेक्टर प्रभुदेवा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।



ऐसी भी खबरें थी कि दबंग 3 में लवट्रायंगल होगा, हालांकि सोनाक्षी ने इस अफवाह को करार कर दिया है। सोनाक्षी ने कहा कि यह फिल्म धमाकेदार होने के साथ ही अलग होगी। उनका कहना है कि फिल्म मे कई नये किरदार होंगे क्योंकि हम फैंस को सेम स्टोरी नहीं दिखा सकते हैं। 

बता दें की सोनाक्षी आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना में नजर आएंगी। हाल में ही खानदानी शफाखाना ट्रेलर रिलीज हुआ है और यह फिल्म 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर आएगी।

Web Title: sonakshi sinha posts a picture from sets of dabang 3.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे