सोनाक्षी सिन्हा की 'खानदानी शफाखाना' फिल्म की रिलीज डेट हुई चेंज, क्या ये हो सकती है बड़ी वजह?

By मेघना वर्मा | Published: June 27, 2019 12:34 PM2019-06-27T12:34:03+5:302019-06-27T12:34:03+5:30

खानदानी खफाखाना फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 42 सेकेंड का है। जिसकी शुरुआत में ही मालूम हो जाता है कि सोनाक्षी एक सेक्स क्लीनिक को चलाने का जिम्मा लेती हैं। जिसके बाद उन्हें ये बात समझ आती है कि इंडियन सोसाइटी में सेक्स की बात करने में लोग झिझकते हैं।

sonakshi sinha movie khandaani shafakhana gets new release date | सोनाक्षी सिन्हा की 'खानदानी शफाखाना' फिल्म की रिलीज डेट हुई चेंज, क्या ये हो सकती है बड़ी वजह?

सोनाक्षी सिन्हा की 'खानदानी शफाखाना' फिल्म की रिलीज डेट हुई चेंज, क्या ये हो सकती है बड़ी वजह?

Highlightsसोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में भी दिखाई देंगी।सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना से रैपर बादशाह भी अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फिल्म खानदानी शफाखाना में दिखाई देंगी। सेक्स एजुकेशन पर बनी इस फिल्म में पहली बार दबंग गर्ल अलग ही अंदाज में दिखाई देंगी। वहीं ये फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज होनी थी। मगर अब इस फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। अब ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी। 

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने खानदानी शफाखाना फिल्म का पोस्ट रिलीज करके लिखा, 'जनहित में जारी एक सूचना...खानदानी शफाखाना अब हक से खुलेगा दो अगस्त को।' इस पोस्टर में सोनाक्षी के साथ बदशाह और वरुण भी दिखाई दे रहे हैं।

दिलजीत और कृति की फिल्म से हो रही थी क्लैश

हलांकि सोनाक्षी की इस फिल्म की रिलीज डेट क्यों बदली गई इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। मगर माना जा रहा है कि सोनाक्षी की फिल्म को दिलजीत और कृति सेनन की फिल्म अर्जुन पटियाला से क्लैश नहीं होने देना चाह रहे थे। दरअसल अर्जुन पटियाला भी 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। कयास लगाया जा रहा है कि दोनों फिल्में क्लैश ना हो इसीलिए सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म को डीले किया गया है। 



 

खानदानी शफाखाना फिल्म सोसाइटी में सेक्स को लेकर बने टैबू और उस पर डिस्कशन करने के पीछे लोगों की मानसिकता को दिखाती है। फिल्म का ट्रेलर कहीं ना कहीं लोगों को इम्प्रेस करने में कमजोर साबित हुआ है। 

सोनाक्षी सिन्हा कि इस फिल्म से रैपर और सिंगर बादशाह अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि खानदानी शफाखाना अभी तक की एक मात्र ऐसी सेक्स फिल्म जिसे पूरी फैमिली साथ बैठकर देख सकती है। वहीं फिल्म के ट्रेलर देखकर फिल्म का प्लॉट बिल्कुल सेट लगता है। जिसमें एक लड़की सेक्स एजुकेशन के लिए लड़ती दिखती है। 

कॉमेडी इस फिल्म में डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता ने फिल्म के लिए टॉपिक भले ही सही चुना हो मगर कहीं ना कहीं एक्सीक्यूशन में चूक गई हैं। अभी फिलहाल ट्रेलर देखकर तो यही कहा जा सकता है। क्योंकि ट्रेलर की शुरुआत से अंत तक आपको सिर्फ दो चीजें सुनायी देंगी। पहला सेक्स और दूसरा वरुण शर्मा की आवाज। ट्रेलर देखने के बाद आपका रिएक्शन यही होगा कुछ भी हो रहा है। 

2 मिनट 42 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत में ही मालूम हो जाता है कि सोनाक्षी एक सेक्स क्लीनिक को चलाने का जिम्मा लेती हैं। जिसके बाद उन्हें ये बात समझ आती है कि इंडियन सोसाइटी में सेक्स की बात करने में लोग शर्माते बहुत हैं। इसी के लिए वो सिंगर रैपर बादशाह का सहारा लेती हैं कि शायद इतने बड़े स्टार एक बार सेक्स एजुकेशन पर बोल देंगे तो शायद सोसाइटी की झिझक कम हो जाए। 

अब सोनाक्षी का ये दवाखान कैसा चलता है वो तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी। बता दें इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ वरुण शर्मा, बादशाह और अन्नू कपूर भी दिखाई देंगे। फिल्म बड़े पर्दे पर आगामी 2 अगस्त को रिलीज होगी। 

Web Title: sonakshi sinha movie khandaani shafakhana gets new release date

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे