Bhuj: अजय देवगन की फिल्म भुज में सोनाक्षी का दमदार महिला के रोल का पोस्टर रिलीज, जानिए क्या है फिल्म की कहानी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 17, 2020 02:23 PM2020-07-17T14:23:07+5:302020-07-17T14:23:07+5:30

Bhuj The Pride Of India में Sonakshi Sinha का First Look सामने आ गया है। इस वॉर ऐक्शन फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी।

sonakshi sinha first look in bhuj the pride of india | Bhuj: अजय देवगन की फिल्म भुज में सोनाक्षी का दमदार महिला के रोल का पोस्टर रिलीज, जानिए क्या है फिल्म की कहानी

भुज में सोनाक्षी के रोल का पोस्टर रिलीज (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlights'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में सोनाक्षी सिन्हा का लुक हुआ रिलीजनिभाया है बहादुर गुजराती सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन का किरदार

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म अजय देवगन के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक होने वाली है। इस फिल्म के लिए अजय देवगन ने काफी ज्यादा मेहनत की है।जनवरी में इसका फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। अब फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक सामने आया है। 'भुज' एक वॉर ऐक्शन फिल्म है, जो कि सच्ची कहानी पर बेस्ड है।

सोनाक्षी का रोल

'भुज' में सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधारपर्या के रोल में हैं। जो एक ऐसी बहादुर समाजसेविका हैं जिसने 299 महिलाओं के साथ भारतीय सेना का साथ दिया था। महिलाओं की इसी फैज ने सेना के लिए रनवे तैयार किया था।

भुज की कहानी

यह फिल्म 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है और अजय देवगन इसमें इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं। कार्णिक 1971 के युद्ध में भुज के एयरबेस के इंचार्ज थे और पाकिस्तानी की बमबारी के बावजूद उन्होंने एयरबेस को ऑपरेशनल रखा था। 

भुज फिल्म OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। अजय देवगन ने सोनाक्षी के फर्स्ट लुक के अलावा एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा, 'स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक और भुज की बहादुर महिलाओं की अनकही कहानी जल्द ही आपके घरों में आ रही है! पॉपकॉर्न तैयार रखो दोस्त, आ रही है भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जल्द ही। पहले दिन पहले शो की होगी होम डिलीवरी।


 

Web Title: sonakshi sinha first look in bhuj the pride of india

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे