इन दो एक्ट्रेस की दोस्ती में आई दरार, इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया है अनफॉलो!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 5, 2019 02:29 PM2019-08-05T14:29:46+5:302019-08-05T14:29:46+5:30

नेहा धूपिया और सोहा अली खान की दोस्ती के बीच आजकल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दोनों की दोस्ती में दरार की खबरें सामने आ रही हैं।

soha ali khan neha dhupia unfollowed on instagram | इन दो एक्ट्रेस की दोस्ती में आई दरार, इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया है अनफॉलो!

इन दो एक्ट्रेस की दोस्ती में आई दरार, इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया है अनफॉलो!

Highlightsबॉलीवुड में दोस्ती और दुश्मनी आए दिन देखने को मिलती रहती है। कई बार ये स्टार्स खुलकर एक दूसरे के साथ अपनी दोस्ती और दुश्मनी पर खुलकर बोलते हैं।

बॉलीवुड में दोस्ती और दुश्मनी आए दिन देखने को मिलती रहती है। कई बार ये स्टार्स खुलकर एक दूसरे के साथ अपनी दोस्ती और दुश्मनी पर खुलकर बोलते हैं। अब सोशल मीडिया पर दो बड़ी एक्ट्रेस की कैट फाइट देखने को मिली है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार नेहा धूपिया और सोहा अली खान की दोस्ती के बीच आजकल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। दोनों की दोस्ती में दरार की खबरें सामने आ रही हैं।

दोस्ती में दरार को एक ब्रांड को बताया जा रहा है। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ब्रांड के कारण ऐसा क्या हो गया है कि इस कारण से दोनों के बीच दोस्ती में दरार की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

दोनों की दोस्ती में इस कद्र दरार आ गई है कि दोनों एक्ट्रेस ने इंस्टग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।इससे साफ हो गया है कि दोनों एक्ट्रेस के बीच दोस्ती में अब दूरियां आ गई हैं। 

सोहा और नेहा बहुत पुरानी दोस्त हैं। इस बीच नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इन खबरों के पीछे की सच्चाई बता रही हैं। उन्होंने इस सबको अफवाह बताया है। ऐसे में अब सवाल है कि दोनों ने एक दूसरे को अफवाह क्यों किया है।

Web Title: soha ali khan neha dhupia unfollowed on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे