टॉपलेस नजर आई सलमान खान की ये एक्ट्रेस, फोटो देख फैंस हो जाएंगे मदहोश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 23, 2019 04:24 PM2019-09-23T16:24:02+5:302019-09-23T16:24:02+5:30

लकी फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल अपनी अदाओं से आए दिन फैंस को दीवाना करती रहती हैं।

sneha ullal goes topless on instagram viral | टॉपलेस नजर आई सलमान खान की ये एक्ट्रेस, फोटो देख फैंस हो जाएंगे मदहोश

टॉपलेस नजर आई सलमान खान की ये एक्ट्रेस, फोटो देख फैंस हो जाएंगे मदहोश

Highlightsसलमान खान की फिल्म 'लकी' में उनकी को-स्टार रहीं स्नेहा उल्लाल की अदाओं के फैंस दीवाने हैं। फैंस को आए दिन उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल जाता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सलमान खान की फिल्म 'लकी' में उनकी को-स्टार रहीं स्नेहा उल्लाल की अदाओं के फैंस दीवाने हैं। फैंस को आए दिन उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल जाता है। ऐसे में एक बार फिर अपने डैशिंग और बोल्ड अंदाज के कारण सुर्खियों में हैं।

स्नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव हैं। वह आए दिन कोई ना कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।हाल ही में स्नेहा ने टॉपलेस अंदाज में खुद को कंबल में लपेटे हुए दिख रही हैं, उनका यह बोल्ड अंदाज फैंस को भी खूब भा रहा है।

फैंस स्नेहा की इस पिक को अब तक 29 हजार से भी ज्यादा बार लाइक कर चुके हैं। फोटो शेयर करते हुए स्नेहा ने लिखा है कि  रविवार और कंबल का समय। स्नेहा ने बॉलीवुड में डेब्यू इसी फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' से किया था।इसके बाद स्नेहा 'आर्यन' और 'जाने भी दो यारों' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दीं।साल 2007 में स्नेहा ने साउथ सिनेमा की ओर रुख कर लिया है, इसी उन्होंने तेलुगु फिल्म 'Ullasamga Utsahamga' में काम किया।

स्नेहा की शक्ल ऐश्वर्या राय बच्चन से काफी हद तक मिलती थी, इसी लिए सलमान ने उन्होंने अपनी फिल्म में कास्ट किया था।आखिरी बार स्नेहा साल 2015 में हिंदी फिल्म 'बेजुबां इश्क' में नजर आई थीं।स्नेहा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

Web Title: sneha ullal goes topless on instagram viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे