स्मृति ईरानी ने नींद ना आने पर किया मजेदार पोस्ट, लिखा-प्लीज आप लोग मेरे सपने...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 19, 2019 11:17 AM2019-11-19T11:17:37+5:302019-11-19T11:17:37+5:30

स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से टीवी जगत में कदम रखा था। सालों बाद भी आज भी स्मृति और एकता की दोस्ती बरकरार है।

smriti irani share a instagram story | स्मृति ईरानी ने नींद ना आने पर किया मजेदार पोस्ट, लिखा-प्लीज आप लोग मेरे सपने...

स्मृति ईरानी ने नींद ना आने पर किया मजेदार पोस्ट, लिखा-प्लीज आप लोग मेरे सपने...

Highlightsटीवी की संस्कारी बहू बनकर फैंस के दिलों में राज करने के बाद स्मति ईरानी अब राजनीति में सिक्की जमा रही हैं। स्मृति के पोस्ट पर फैंस भी जमकर प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं।


टीवी की संस्कारी बहू बनकर फैंस के दिलों में राज करने के बाद स्मति ईरानी अब राजनीति में सिक्की जमा रही हैं। स्मृति इन दिनों केंद्रीय मंत्री हैं। स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से टीवी जगत में कदम रखा था। सालों बाद भी आज भी स्मृति और एकता की दोस्ती बरकरार है। ये दोस्ती आए दिन देखने को मिल जाती है। स्मृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कोई ना कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में स्मृति ने एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं।

स्मृति के पोस्ट पर फैंस भी जमकर प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं। ऐसे में स्मृति कई बार अपने परिवार की भी फोटो शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने एक फनी मीम शेयर किया है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं।

उन्होंने एक फनी कार्टून मीम की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। इस पोस्ट में लिखा है कि बड़े लोग कह गए हैं कि आप इसलिए नहीं सो पाते क्योंकि आप किसी और के सपने में जग रहे होते हैं। तो अगर आर मेरे सपने देखना बंद कर देंगे तो बेहतर होगा। प्लीज....

स्मृति ने ये स्टोरी अभी नहीं बल्कि 14 नवंबर को बाल दिवस के मौके पर शेयर की थी। अब ये स्टोरी फैंस के बीच वायरल हो रही है। इसी बाल दिवस पर स्मृति ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता था कि जो मिनियन खड़े हैं।

इनमें एक का नाम उन्होंने जुबिन रखा है, जुबिन स्मृति के पति का नाम है । वहीं दूसरा नाम खुद का रखा है । वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ''इस बाल दिवस, लाइफ में जुबिन के होने का शुक्रिया अदा करती हूं । जो आपके अंदर के बच्चे को जीवित रखते हैं ।

वहीं, कुछ दिनों पहले स्मृति ने एकता कपूर के साथ की फोटो शेयर की थी। इस फोटो में एकता कपूर का बेटा रवि भी  स्मृति की गोद में नजर आया था। स्मृति उनको गले लगाए नजर आईं।फोटो शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा, 'असल से सूद ज्यादा प्यारा होता है ।' एकता, स्मृति के हर पोस्ट पर कमेंट करती हैं ।

Web Title: smriti irani share a instagram story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे