सिंगर सुनिधि चौहान पति से हुईं अलग, शादी के आठ साल बाद टूटा रिश्ता!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 22, 2020 06:41 AM2020-04-22T06:41:43+5:302020-04-22T06:41:43+5:30

सिंगर सुनिधि ने 2002 में 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी। उनकी पहली शादी कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ हुई थी।

singer sunidhi chauhan mariage fells apart separates from husband | सिंगर सुनिधि चौहान पति से हुईं अलग, शादी के आठ साल बाद टूटा रिश्ता!

सिंगर सुनिधि चौहान पति से हुईं अलग, शादी के आठ साल बाद टूटा रिश्ता!

Highlightsगायक सुनिधा चौहन से भला कौन रूबरू नहीं होगा। सिंगर अपनी बेहतरीन आवाज के चलते फैंस के दिलों में राज करती हैं

गायक सुनिधा चौहन से भला कौन रूबरू नहीं होगा। सिंगर अपनी बेहतरीन आवाज के चलते फैंस के दिलों में राज करती हैं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं।  खबर के अनुसार सुनिधि और उनके पति हितेश सोनिक एक दूसरे से अलग हो गए हैं। लॉकडाउन के दौरान सिंगर की आठ साल पुरानी शादी टूट गई है।

स्पॉर्टबॉय की खबर के अनुसार इन दिनों सुनिधि और हितेश अलग अलग रह रहे हैं। वह अभी तक इस बात को लोगों के सामने नहीं लाए है। लेकिन जब उनसे इस बारे में पूछा क्या तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया है।

खबर के अनुसार कुछ समय पहले सुनिधि और हितेश दोस्तों के साथ गोवा ट्रिप पर गए थे। वहीं से लौट के आने के बाद से दोनों के रिश्ते में खटास आई है।सुन‍िध‍ि और हितेश की शादी को आठ साल हो चुके हैं। दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 2012 में शादी कर ली थीय़

यह शादी गोवा में हुई थी। शादी के बाद सुनिधि ने एक ग्रैंडशादी के पांच साल बाद जनवरी 2018 में सुन‍िध‍ि ने बेटे को जन्म दिया। वे अक्सर बेटे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज साझा करती रहती हैं रिसेप्शन भी दिया था।

सिंगर सुनिधि ने इससे पहले 2002 में 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी। उनकी पहली शादी कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ हुई थी। लेकिन ये शादी भी नहीं चल पाई थी।

Web Title: singer sunidhi chauhan mariage fells apart separates from husband

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे