Video: सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने सबके सामने मरोड़ा हाथ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2019 03:34 PM2019-01-21T15:34:56+5:302019-01-21T15:34:56+5:30

सोशल मीडिया पर वायरल रहे वीडियो के मुताबित फैन सेल्फी लेने के लिए सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखता है लेकिन सोनू उसका हाथ पकड़कर मरोड़ देते हैं।

singer soun nigam fight funny video goes viral | Video: सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने सबके सामने मरोड़ा हाथ

Video: सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने सबके सामने मरोड़ा हाथ

सिंगर सोनू निगम के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। शायद यही कारण है कि वो जहां भी जाते हैं उनके फैंन उनको घेर लेते हैं। ऐसे में इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने फैंस का हाथ मरोड़ते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल रहे वीडियो के मुताबित फैन सेल्फी लेने के लिए सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखता है लेकिन सोनू उसका हाथ पकड़कर मरोड़ देते हैं। इस विडियो पर फैन्स भी अलग-अलग तरह के रिऐक्शन दे रहे हैं। 

वीडियो से लग रहा है कि शायद वह फैंन के कंधे पर हाथ रख देने से नाराज हो जाते हैं। क्योंकि सोनू के फेस के एक्प्रेशन भी ऐसा ही कुछ दिखा रहा है। लेकिन ऐसा भी लग रहा है कि उनका ऐसा लगा कि सामने मीडिया है तो उन्होंने सब बात को संभाला और मुस्कुराते हुए फैन के कंधे पर हाथ रख उसके साथ सेल्फी खिंचाई।

इस विडियो से पता चलता है कि सोनू कितनी जल्दी परिस्थितियों के हिसाब से रिऐक्ट करते हैं। ख़ैर, फैन्स को तो अब सोनू के किसी खास सुपरहिट गाने का इंतजार रहेगा। ऐसा पहला मौका नहीं है  सोनू अक्सर सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में अपनी जगह बना लेते हैं। पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान से आए कलाकारों पर दिए गए बयान पर मीडिया को फटकार लगाई थी।

Web Title: singer soun nigam fight funny video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे