एयरलाइन पर इस वजह से फूटा सिंगर श्रेया घोषाल का गुस्सा, ट्वीट करके निकाली अपनी भड़ास

By मेघना वर्मा | Published: May 16, 2019 11:44 AM2019-05-16T11:44:51+5:302019-05-16T11:44:51+5:30

श्रेया घोषाल ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास से की थी। जिसके लिए उन्हें बहुत सराहना मिली थी।

Singer Shreya Ghoshal blasts airline for not allowing her to carry musical instrument on flight | एयरलाइन पर इस वजह से फूटा सिंगर श्रेया घोषाल का गुस्सा, ट्वीट करके निकाली अपनी भड़ास

एयरलाइन पर इस वजह से फूटा सिंगर श्रेया घोषाल का गुस्सा, ट्वीट करके निकाली अपनी भड़ास

Highlightsश्रेया घोषाल अक्सर मीडिया और खबरों से दूर ही रहती हैं।श्रेया घोषाल के रिसेंटली फिल्म कलंक के गाने 'घर मोरे परदेसिया' के लिए उन्हें काफी एप्रिसिएशन मिल रहा है।

अपनी आवाज से पूरे बॉलीवुड और आम पब्लिक पर राज करने वाली सिंगर श्रेया घोषाल वैसे तो मीडिया और कॉन्ट्रोवर्सी से दूर ही रहती हैं। मगर रिसेंली श्रेया घोषाल का नाम सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि श्रेया घोषाल हाल ही में किसी एयरलाइन का सफर कर रही थीं। जिसमें उन्हें म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स ले जाने से रोक दिया गया। जिसके बाद श्रेया का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। श्रेया ने ट्वीट करके अपनी सारी भड़ास निकाली। 

सोशल मीडिया पर श्रेया ने ट्वीट किया, 'मुझे लगता है सिंगापुर एयर नहीं चाहते कि उनकी फ्लाइट में म्यूजिशियन अपना म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स लेकर सफर करें। शुक्रिया ये लेसन सिखाने के लिए।' श्रेया के इस टॉन्ट भरे ट्वीट को देखकर तो यही लग रहा है कि एयर लाइन ने उनके साथ उनके म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स को ले जाने से रोका तभी हमेशा शांत रहने वाली श्रेया गुस्से से आग बबूला हो गईं।

एयर लाइन ने मांगी माफी

श्रेया के इस ट्वीट पर एयरलाइन ने उनसे माफी भी मांग ली है। एयर लाइन ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, 'हाय श्रेया, हम ये सुनकर आपसे माफी मांगते हैं। हमें इस विषय पर और जानकारी चाहिए। हमारे कलीग से आपकी क्या बातचीत हुई? थैंक्यू।'



 



 

श्रेया के इस ट्वीट को फैंस भी सही नहीं मान रहे। श्रेया के फैंस इस बात का गुस्सा एयरलाइन पर निकाल रहे हैं तो कुछ अपने फेवरेट सिंगर को चीयरअप करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ फैंस श्रेया को हंसाने की भी कोशिश कर रहे हैं। वैसे श्रेया सोशल मीडिया से भी दूर ही रहना पसंद करती हैं। 



 



 



 

आखिरी बार श्रेया तब खबरों में आईं थीं जब उन्होंने कपिल शर्मा के साथ ट्विटर पर माजाकिया अंदाज में बातचीत की थी। कपिल ने उन्हें अपने शो पर इन्वाइट किया था। जिसका जवाब श्रेया ने ट्वीटर पर ही दिया था। इसी के बाद दोनों के बीच के ट्वीटर की ये मस्ती खबरें बन गई थीं। 

Web Title: Singer Shreya Ghoshal blasts airline for not allowing her to carry musical instrument on flight

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे