बड़ा खुलासा: शादी के बंधन में बंधी सिंगर मोनाली ठाकुर, तीन साल पहले बॉयफ्रेंड के साथ ले चुकी हैं सात फेरे-जानिए क्यों छुपाई सच्चाई?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 11, 2020 01:40 PM2020-06-11T13:40:29+5:302020-06-11T13:41:18+5:30

Monali Thakur Wedding: बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने तीन साल पहले स्विट्जरलैंड के बिजनेसमैन से शादी कर ली थी, लेकिन इस वजह से आज तक किसी को यह जानकारी नहीं दी।

singer monali thakur is secretly married to maik richter for 3 years | बड़ा खुलासा: शादी के बंधन में बंधी सिंगर मोनाली ठाकुर, तीन साल पहले बॉयफ्रेंड के साथ ले चुकी हैं सात फेरे-जानिए क्यों छुपाई सच्चाई?

2017 में मोनाली ठाकुर ने कर ली थी शादी (फाइल फोटो)

Highlightsमोनाली ठाकुर ने साल 2017 में की थी स्विट्जरलैंड के बिजनेसमैन से शादीमोनाली ने बताया कि उन्होंने अब तक किसी को शादी के बारे में क्यों नहीं बताया

अपनी सुरीली आवाज से मोनाली ठाकुर फैंस के दिलों पर राज करती हैं। मोह मोह धागे फेम मोनाली ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब गाने गाए हैं। हाल ही में मोनाली ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। मोनाली का ये खुलासा फैंस से लेकर सेलेब्स तक हैरान रह जाने वाले हैं। दरअसल मोनाली ठाकुर ने तीन साल पहले ही शादी कर ली है।

मोनाली ने 2017 मे शादी की है इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने दी है।उन्होंने कहा है कि साल 2017 में ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड माइक रिचर (Maik Richter) से शादी कर ली थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया है अपनी शादी को उन्होंने गुप्त ही रखा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा है कि 'मेरी शादी की खबर से कई लोगों को हैरानी होगी क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में मेरे किसी दोस्त को ना हीं इसके बारे में जानकारी थी ना ही शादी में किसी को न्यौता दिया गया था। हम सेरेमनी और इसकी एनाउंसमेंट को टालते रहे और देखते देखते तीन साल बीत गए।


मोनाली ने स्विट्जरलैंड के मालिक माइक रिचर ने 2017 में शादी की थी। सिंगर के अनुसार दोनों ने पारंपरिक रूप से शादी नहीं की थी, इसलिए इस बात की जानकारी दी थी। सिंगर ने बताया कि उनके पति अभी भी सार्वजनिक रूप से शादी का इंतजार कर रहे हैं। 

 मोनाली ने कहा कि वो जानती हैं कि यह बात जानकर उनके दोस्त, साथी और शुभचिंतक खुश नहीं होंगे। उन्होंने कहा, 'मुझे पता है बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से। मोनाली इस समय माइक और उनके परिवार के साथ स्विट्जरलैंड  में रह रही हैं। 

Web Title: singer monali thakur is secretly married to maik richter for 3 years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे