सिंगर अरमान मलिक ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ के साथ की सगाई, फिल्मी स्टाइल में घुटनों पर बैठकर पहनाई रिंग

By अंजली चौहान | Published: August 28, 2023 02:56 PM2023-08-28T14:56:04+5:302023-08-28T14:58:57+5:30

सोमवार को इस जोड़े ने अपनी सगाई की घोषणा की और सोशल मीडिया पर मनमोहक तस्वीरें साझा कीं।

Singer Armaan Malik got engaged to long time girlfriend Aashna Shroff wore the ring on his knees in film style | सिंगर अरमान मलिक ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ के साथ की सगाई, फिल्मी स्टाइल में घुटनों पर बैठकर पहनाई रिंग

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsबॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक ने सगाई कर ली है आशना श्रॉफ के साथ अरमान ने सोमवार को सगाई की फोटो शेयर कीकपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम सिंगर अरमान मलिक ने अपनी लॉन्ग टाइम आशना श्रॉफ से सगाई कर ली है। फैशन इन्फ्लुएंसर आशना श्रॉफ के संग अरमान मलिक ने सोमवार को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपनी खुशी फैन्स के साथ साझा की।

अरमान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में ये प्यारा कपल देखा जा सकता है। फोटो में अरमान घुटनों पर बैठे हुए हैं और आशना को रिंग पहना रहे हैं।

इस दौरान आशना काफी खुश लग रही हैं। एक अन्य तस्वीर में कपल रिंग पहनाने के बाद गले लगता दिख रहा है और सिंगर अपनी मंगेतर को चूम रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में से एक में आशना अपनी खूबसूरत हीरे की अंगूठी भी दिखाती नजर आ रही हैं।

गायक ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "और हमारा हमेशा के लिए अभी शुरू ही हुआ है।" तस्वीरों के उसी सेट को साझा करते हुए, आशना ने कैप्शन में लिखा, "आपके विश्वास की छलांग ने मुझे आप पर पूरा विश्वास करने पर मजबूर कर दिया।

जोड़े द्वारा सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने उनके लिए बधाई संदेशों के साथ टिप्पणी अनुभाग को भर दिया। कई ईशान खट्टर, ईशा गुप्ता, अहाना कुमरा, नीति मोहन, हर्षदीप कौर और अन्य हस्तियों ने भी जोड़े को बधाई दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अरमान मलिक और आशना ने साल 2019 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों ने अपने रिश्तें को मीडिया से कभी नहीं छुपाया और अक्सर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे का साथ तस्वीरें साझा करते रहे।

अब कपल ने अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की है और फैन्स को इनकी शादी का इतंजार है। उम्मीद है कि कपल जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाला है। 

काम के मोर्चे पर बात करें तो अरमान मलिक के पास एक गीतकार, रिकॉर्ड निर्माता और वॉयस-ओवर कलाकार के रूप में एक प्रभावशाली संगीतमय करियर है।

उन्होंने हिंदी, अंग्रेजी, बंगाली, तेलुगु, कन्नड़ और अन्य सहित कई भाषाओं में गाने गाए हैं। उनके प्रशंसक उन्हें 'प्रिंस ऑफ रोमांस' कहते हैं क्योंकि वह जब तक, बोल दो ना जरा, मैं रहूं या ना रहूं जैसे कई रोमांटिक गाने देने के लिए जाने जाते हैं। अरमान की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।
 
दूसरी ओर, आशना एक फैशन ब्लॉगर, मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वह 30 साल की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशना फिल्म प्रोड्यूसर किरण श्रॉफ की बेटी हैं।

Web Title: Singer Armaan Malik got engaged to long time girlfriend Aashna Shroff wore the ring on his knees in film style

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे