Simmba: रिलीज होते ही छाई रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा', जानें किसने दिए कितने स्टार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 28, 2018 10:36 AM2018-12-28T10:36:49+5:302018-12-28T10:37:07+5:30

Simmba movie Review Reaction (सिंबा मूवी रिव्यु रिएक्शन): फिल्म 2015 में रिलीज हुई जेएन आर एनटीआर की तेलुगू मूवी टेम्पर का हिंदी रीमेक है। सीओपी ड्रामा मूवी में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलेगा।

simmba movie review reaction | Simmba: रिलीज होते ही छाई रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा', जानें किसने दिए कितने स्टार

Simmba: रिलीज होते ही छाई रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा', जानें किसने दिए कितने स्टार

रणवीर सिंह ने साल की शुरुआत ही दमदार रुप से फिल्म पद्मावत से की थी। अब वह साल के अंत में सिंबा के जरिए पर्दे पर धमाल करने आए हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म को करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म  2015 में रिलीज हुई जेएन आर एनटीआर की तेलुगू मूवी टेम्पर का हिंदी रीमेक है। सीओपी ड्रामा मूवी में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलेगा।

 इसमें रोमांस, एक्शन, थ्रिलर, ड्रामा समेत सभी चालू मसाले हैं। ऐसे में फिल्म रिलीज होते ही छा गई है। क्रिटिक्स लेवल पर फिल्म को जमकर सराहा जा रहा है। अलग अलग क्रिटिक्स फिल्म की और रणवीर के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। खास बात है कि फिल्म में अक्षय कुमार और अजय देवगन कैमियो रोल में हैं। मूवी का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है. इसे 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

फिल्ममेकर मिलाप जावेरी ने सिंबा की टीम को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- शुरुआती रिव्यू को देखकर लगता है कि मूवी बड़ी सफलता हासिल करेगी।


भारत में भी सिम्बा को क्रिटिक्स ने शानदार रिव्यू दिए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मूवी को 4 स्टार दिए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- एक सोलिड, पावरफुल मैसेज के साथ बनी कंप्लीट एंटरटेनर मूवी. रोहित शेट्टी ने दोबारा कर दिखाया।





 सिधार्थ खन्ना ने भी फिल्म जमकर तारीफ की उन्होंने तो कहा कि मै तो इस फिल्म को 6 स्टार दे रहा हूं

आज सिनेमाहॉल और मल्टीप्लेक्स में इनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंबा रिलीज़ हो रही है. अगर ट्रेड एनालिस्ट्स के आंकड़ों पर विश्वास किया जाये तो इस फिल्म की पहले दिन की कमाई 18 करोड़ तक हो सकती है.

फिल्म में रणवीर सिंह एक बेईमान पुलिस इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव का किरदार निभा रहे हैं और सारा अली खान उनका लव इंटरेस्ट हैं. फिल्म तेलुगु सुपरहिट फिल्म टेंपर का आधिकारिक रीमेक है. टेंपर में यह किरदार जूनियर एनटीआर ने निभाया था. 

सिंबा रणवीर सिंह की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ के तौर पर देखी जा रही है इसको 4000 स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जायेगा। फिल्म में सिंघम अजय देवगन भी केमियो करते नज़र आएंगे। फिल्म का टोटल बजट 95 करोड़ रुपये है जिसमें 80  करोड़ प्रोडक्शन कॉस्ट और 15 करोड़ प्रमोशन कॉस्ट है. 

English summary :
Simmba movie Review Reaction: Ranveer Singh started the year with a strong film Padmavat. Now that year she has come to perform on the curtain through the name of Sitba. Produced by Rohit Shetty, the film is produced by Karan Johar and Apurva Mehta.


Web Title: simmba movie review reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे