नशे में धुत्त शख्स गिरा झाड़ियों में, एक्ट्रेस ने कहा- 'लॉकडाउन खुल गया'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 5, 2020 02:54 PM2020-05-05T14:54:35+5:302020-05-05T14:54:58+5:30

शराब ने नशे में धुत्त कई लोगों के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अब छाए हुए हैं। बॉलीवुड के कई सितारे नशे में धुत्त लोगों की वीडियो और तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं

simi garewal reaction on liquor shop | नशे में धुत्त शख्स गिरा झाड़ियों में, एक्ट्रेस ने कहा- 'लॉकडाउन खुल गया'

नशे में धुत्त शख्स गिरा झाड़ियों में, एक्ट्रेस ने कहा- 'लॉकडाउन खुल गया'

Highlightsअभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर नशे में धुत्त एक शख्स का मजेदार वीडियो साझा किया है जो काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने जो वीडियो साझा किया उस वीडियो में एक शख्स शराब के नशे में धुत्त रास्ते में लड़खड़ाता नजर आ रहा है।

कोरोना वायरस का कहर देश भर में देखने को मिल रहा है। ऐसे में इन दिनों देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 मई तक का लॉकडाउन घोषित कर रखा है। ऐसे में सभी लोग इसका पालन कर रहे हैं और घर में ही रहकर अपना काम कर रहे हैं। इस दौरान कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे। इस बार के लॉकडाउन में सरकार ने 4 मई से लोगों को एक खास छूट भी दी है।

सरकार ने कई राज्यों में शराब पर लगे बैन को हटा दिया है। भारत में इसके बाद से ही कई राज्यों से शराब की दुकानों के आगे लंबी लाइनों की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही है। शराब का क्रेज सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब देखने को मिल रहा है। लॉकडाउन के कारण शराब नहीं मिलने की वजह से लोगों में काफी नाराजगी थी। थोड़ी राहत मिलते ही लोग दुकानों पर टूट पड़े। 

शराब ने नशे में धुत्त कई लोगों के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अब छाए हुए हैं। बॉलीवुड के कई सितारे नशे में धुत्त लोगों की वीडियो और तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर नशे में धुत्त एक शख्स का मजेदार वीडियो साझा किया है जो काफी वायरल हो रहा है। 

एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने जो वीडियो साझा किया उस वीडियो में एक शख्स शराब के नशे में धुत्त रास्ते में लड़खड़ाता नजर आ रहा है। शख्स की कमर के पीछे बीयर की एक केन भी लटकी हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो में वह शख्स इतने नशे में नजर आ रहा है कि वह सीधे चल तक नहीं पा रहा है और चलते-चलते वह झाड़ी में गिर जाता है। इस वीडियो को साझा करते हुए सिमी ग्रेवाल ने कटाक्ष भरा ट्वीट किया है। 


अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'लॉकडाउन खुल गया है'। सोशल मीडिया पर सिमी ग्रेवाल की ओर से साझा किया गए इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

आपको बता दें कि लंबे समय बाद सरकार ने देशभर की सभी शराब की दुकानों को खोलने का फैसला किया। शराब की दुकान खुलते ही उसके बाहर लंबी लाइनें देखने को मिलीं। वहीं अब दिल्ली में विशेष कोरोना टैक्स लगाकर शराब के दामों ने 70 प्रतिशत की वृद्धि कर दी है। 

Web Title: simi garewal reaction on liquor shop

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे