सिद्धू मूसेवाला के घर आया नन्हा मेहमान, मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म; पिता बलकौर सिद्धू ने शेयर की फोटो

By अंजली चौहान | Published: March 17, 2024 09:17 AM2024-03-17T09:17:41+5:302024-03-17T09:38:45+5:30

सिद्धू मूसेवाला की मां ने एक बेटे को जन्म दिया है और यह खबर सामने आने के बाद फैन्स परिवार को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Sidhu Moose Wala mother Charan Kaur gave birth to a son Father Balkaur Sidhu shared photo | सिद्धू मूसेवाला के घर आया नन्हा मेहमान, मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म; पिता बलकौर सिद्धू ने शेयर की फोटो

फोटो क्रेडिट - sardarbalkaursidhu

नई दिल्ली:पंजाब के मशहूर दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के घर में किलकारी गूंज उठी है क्योंकि उनकी मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। सिद्धू मूसेवाला के पिता सरदार बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशी को साझा किया।  सोशल मीडिया पर तस्वीरें आने के बाद से सिद्धू के फैन्स परिवार को ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। लगातार फैन्स सिद्दू के माता-पिता को उनके बेटे होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

सिद्धू के पिता ने बच्चे को गोद लिए फोटो शेयर की जो कि उनके बच्चे की पहली तस्वीर है। साथ ही बैकग्राउंड में सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर रखी हुई थी। 

बलकौर ने पंजाबी में पोस्ट को कैप्शन दिया, "शुभदीप से प्यार करने वाली लाखों आत्माओं के आशीर्वाद से, सर्वशक्तिमान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। वाहेगुरु के आशीर्वाद से, परिवार स्वस्थ है और मैं सभी का आभारी हूं- उनके असीम प्यार की कामना।"

मालूम हो कि हाल ही में सोशल मीडिया पर खबरें उड़ी थी कि दिवंगत सिंगर की मां फिर से गर्भवती हैं और बच्चे को जन्म देने जा रही है। इन खबरों के तेजी से फैलने के बाद सिद्धू के पिता ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए लिखा, ""हम सिद्धू के प्रशंसकों के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं। लेकिन हम निवेदन करते हैं कि परिवार के बारे में बहुत सारी अफवाहें चल रही हैं, ऐसा नहीं होना चाहिए। विश्वास किया। जो भी खबर होगी, परिवार आप सभी के साथ साझा करेगा।"

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फरवरी में ट्रिब्यून को पुष्टि की कि सिद्धू की मां, चरण कौर ने आईवीएफ (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) उपचार कराया और मार्च में एक बच्चे को गर्भ धारण करने में सफल रहीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि चरण की गर्भावस्था की पुष्टि सिद्धू मूसेवाला के चाचा चमकौर सिंह ने की थी।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या

28 साल के सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मनसा सिविल अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हमलावरों ने उस पर 30 से अधिक राउंड गोलियां चलाईं, जिसे स्थानीय लोगों ने ड्राइवर की सीट पर गिरा हुआ पाया। यह घटना पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सरकार द्वारा राज्य में वीआईपी संस्कृति पर नकेल कसने की कवायद के तहत उनकी सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई। पिछले विधानसभा चुनाव में सिद्धू ने कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ा था, लेकिन आप के विजय सिंगला से हार गए थे।

Web Title: Sidhu Moose Wala mother Charan Kaur gave birth to a son Father Balkaur Sidhu shared photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे