सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में रोमांस करती दिखेंगी शाहिद कपूर की ये एक्ट्रेस

By मेघना वर्मा | Published: May 2, 2019 07:09 PM2019-05-02T19:09:26+5:302019-05-02T19:09:26+5:30

सिद्धार्थ ने इंटरव्यू में कहा था कि वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। रियल लाइफ में किसी ऐसे किरदार को निभाना जिसने देश के लिए इतना कुछ किया हो।

sidharth malhotras vikram batra biopic titled shershaah | सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में रोमांस करती दिखेंगी शाहिद कपूर की ये एक्ट्रेस

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में रोमांस करती दिखेंगी शाहिद कपूर की ये एक्ट्रेस

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही विष्णु वर्धन के डायरेक्शन में बनी फिल्म शेरशाह में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ कोई और नहीं बल्कि कबीर सिंह की एक्ट्रेस कियारा अडवानी नजर आएंगी। गुरुवार को फिल्म के नए पोस्टर पर इस बात की जानकारी दी गई है। 

करण जौहर की ये फिल्म करागिल वॉर हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक होगी। इंडियन आर्मी के बहादुर ऑफिसर पर बनी इस फिल्म में उनकी जिंदगी और देश के लिए उनके योगदान को दिखाया जाएगा। कार्गिल वॉर में 24 साल की उम्र में देश के लिए समर्पित ऑफिसर को परमवीर चक्र से भी नवाजा गया था। 

इस रोल को लेकर एक्टर सिद्धार्थ भी इंटरव्यू में अपनी बात रख चुके हैं। सिद्धार्थ ने इंटरव्यू में कहा था कि वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। रियल लाइफ में किसी ऐसे किरदार को निभाना जिसने देश के लिए इतना कुछ किया हो। ये कुछ ऐसा रोल है जो उन्होंने अब तक नहीं किया है। शायद इसलिए वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

वहीं फैंस अब सिद्धार्थ और कियारा को पहली बार  रोमांस करते देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी क्या कमाल मचाएगी ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। कियारा इसके पहले शाहीद कपूर की फिल्म कबीर सिंह में दिखेंगी। 

Web Title: sidharth malhotras vikram batra biopic titled shershaah

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे