तारा सुतारिया और कियारा अडवानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा किसे कर रहे हैं डेट?

By मेघना वर्मा | Published: July 5, 2019 03:53 PM2019-07-05T15:53:01+5:302019-07-05T15:53:01+5:30

जबरियां जोड़ी फिल्म आगामी 2 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर काफी रंगबिरंगा है। जिसमें परिणीति और सिद्धार्थ का देसी अवतार देखने को मिलेगा। 

sidharth malhotra says on his link up story with kiara advani and tara sutaria | तारा सुतारिया और कियारा अडवानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा किसे कर रहे हैं डेट?

तारा सुतारिया और कियारा अडवानी, सिद्धार्थ मल्होत्रा किसे कर रहे हैं डेट?

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म जबरियां जोड़ी में दिखाई देने वाले हैं। परिणीति के साथ उनकी फिल्म के ट्रेलर को ही लोग खासा पसंद कर रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ के अफेयर की चर्चा भी इन दिनों काफी तेज हो गई है। खबर थी कि सिद्धार्थ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक्ट्रेस तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं। वहीं अब एक्टर ने खुद इस बात का जवाब दे दिया है। 

अपनी अपकमिंग फिल्म जबरियां जोड़ी के प्रमोशन के समय जब सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया कि वो कियारा अडवानी या तारा सुतारिया में से किसे डेट कर रहे हैं तो एक्टर ने हंसते हुए जवाब दिया। सिद्धार्थ ने कहा, 'ये एक जबरिया अफवाह है, जबरिया लिंक अप है और जबरिया किया हुआ कोई भी काम अच्छा नहीं होता।'

सिद्धार्थ के इस बयान से ये तो साफ हो गया है कि डैशिंग और हैंडसम एक्टर फिरलाह सिंगल हैं। जबरिया जोड़ी की कहानी की बात करें तो ये बिहार की राजधानी पटना पर केंद्रित जोड़ी है जहां पकड़वा शादी करवाने का रिवाज है। फिल्म में सिद्धार्थ के कैरेक्टर को काफी पसंद किया जा रहा है। 

बता दें जबरियां जोड़ी फिल्म आगामी 2 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर काफी रंगबिरंगा है। जिसमें परिणीति और सिद्धार्थ का देसी अवतार देखने को मिलेगा। 
 

Web Title: sidharth malhotra says on his link up story with kiara advani and tara sutaria

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे