अय्यारी का दूसरा गाना 'याद है' रिलीज, गर्लफ्रेंड रूठ गई है तो इस गाने से मना लें

By पल्लवी कुमारी | Published: January 17, 2018 06:39 PM2018-01-17T18:39:58+5:302018-01-17T19:01:51+5:30

अय्यारी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पहली बार एक साथ काम करते दिखेंगे।

Sidharth Malhotra and Rakul Preet upcoming film Aiyaary second song Yaad Hai out | अय्यारी का दूसरा गाना 'याद है' रिलीज, गर्लफ्रेंड रूठ गई है तो इस गाने से मना लें

अय्यारी का दूसरा गाना 'याद है' रिलीज, गर्लफ्रेंड रूठ गई है तो इस गाने से मना लें

सिद्धार्थ मल्होत्रा और डायरेक्टर नीरज पांडे  की आगामी फिल्म 'अय्यारी' के ट्रेलर ने तो पहले ही धमाल मचा रखा है। अब फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस  रकुल प्रीत सिंह पर फिल्माया गया है। गाने के बोल हैं- याद है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह ने अय्यारी का गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस गाने के बोल लिखे हैं मनोज मुंतशिर ने और पलक मुच्चल और अंकित तिवारी ने इस गाने में अपनी आवाज दी है। गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा रकुल प्रीत सिंह को मनाते हुए दिख रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह  पहली बार एक साथ काम करते दिखेंगे। फिल्म का पहला गाना ले डूबा को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह के अलावा फिल्म में मनोज बाजपेयी, पूजा चोपड़ा, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह है। फिल्म के ट्रेलर को पहले ही दर्शकों ने खूब सराहा है। फिल्म को प्रस्तुत प्लान सी स्टूडियो कर रहा है। फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता ने पद्मावत और पैडमैन की  की वजह से फिल्म देरी से रिलीज कर रहे हैं। 
 

Web Title: Sidharth Malhotra and Rakul Preet upcoming film Aiyaary second song Yaad Hai out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे