Shruti hasan slam on celebrities who are going on vacation of maldives gives advised | मालदीव में छुट्टियां मनाने वाले सेलेब्स पर फूटा श्रुति हासन का गुस्सा, कहा- घूमना आपका अधिकार है लेकिन..
फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsश्रुति हासन ने गोवा और मालदीव जाने वाले सेलेब्स से कहा, अपनी प्रिविलेज का दिखावा न करें श्रुति ने कहा कि ऐसे समय में जब देश महामारी के कठिन दौर से गुजर रहा है, तो छुट्टियां मनाने जाना असंवेदनशील हैश्रुति ने कहा, छुट्टियां मनाने जाना आपका अधिकार है लेकिन ऐसे समय में बिना मास्क के पूल में उतारना ठीक नहीं

मुंबई :  कोरोना वायरस महामारी में कई बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोग मालदीव में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं । साथ ही ये सेलेब्स अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं लेकिन कोरोना महामारी के दौरान इस तरह घूमने जाने पर अब इन सेलेब्स की आलोचना भी हो रही है । हाल ही में लेखिका शोभा डे ने इसकी आलोचना की थी और अब एक्ट्रेस श्रुति हासन ने भी इस तरह की चीजों को लेकर नाराजगी जताई है और अपनी सलाह भी दी है ।

कुछ लोगों के लिए यह कठिन समय है 

श्रुति हासन ने द क्विंट को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि मुझे खुशी है कि लोग गोवा और मालदीव जैसी जगह छुट्टियां मनाने जा रहे है और यह उनका अधिकार है लेकिन मेरा निजी तौर पर मानना है कि यह ऐसा समय नहीं है कि आप बिना मास्क के पूल में जाएं, समुद्र किनारे मस्ती करें । यह वक्त सभी के लिए बहुत कठिन है । ऐसे में देश में फैली महामारी और दुखद माहौल के बीच छुट्टियां मनाने जाना एक असंवेदनशील कदम है । 

सुविधाओं का लोगों के सामने दिखावा न करें 

श्रुति हासन ने कहा कि मेरा मानना है कि आपके पास जो प्रिविलेज है, उसके लिए आपको सभी का आभारी होना चाहिए ।  लोगों के सामने इस तरह का दिखावा करना उचित नहीं है । उन्होंने कहा कि जब महामारी की पहली लहर खत्म हुई तो उनके कई दोस्तों ने उन्हें घूमने चलने को कहा था लेकिन मैंने  जब आप उन्हें मना करते है तो लोग आपको पागल कहते है ।    
 

Web Title: Shruti hasan slam on celebrities who are going on vacation of maldives gives advised

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे