शराब पीने को गलत नहीं मानती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, कहा-आज का कल्चर है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 17, 2019 09:41 AM2019-10-17T09:41:26+5:302019-10-17T09:41:26+5:30

श्रुति हसन का उनके ब्वॉयफ्रेंड माइकल कॉरसेल से ब्रेकअप हो गया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि 'मुझे किसी भी तरह की शिकायत नहीं है।

shruti haasan says drinking is part of today culture | शराब पीने को गलत नहीं मानती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, कहा-आज का कल्चर है

शराब पीने को गलत नहीं मानती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, कहा-आज का कल्चर है

Highlightsकमल हसन की बेटी श्रुति हसन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। श्रुति अपनी निजी जिंदगी के कारण भी ज्यादातर चर्चा का विषय रहती हैं।

कमल हसन की बेटी श्रुति हसन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। श्रुति अपनी निजी जिंदगी के कारण भी ज्यादातर चर्चा का विषय रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने खुद माना है कि उनको शराब की बुरी लत लग चुकी है। हाल ही में एक शो में इस बात का श्रुति ने खुलासा किया है। खास बात ये है कि श्रुति के इस खुलासे के बाद से उनको जमकर ट्रोल भी किया जाने लगा है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रुति ने कहा है कि शराब पीना आज की संस्कृति है और ये कोई  गलत बात नहीं है। हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते एक्ट्रेस ने कहा है कि मैं अब एल्कोहलिक नहीं हूं, इस बात को दो साल हो गए हैं। मैं पहले भी कर चुकी हूं कि अब मैं ज्यादा शराब नहीं पीती और शांत जीवन को जीती हूं।

एक्ट्रेस ने कहा है कि शराब पीना आज की संस्कृति का हिस्सा है। ये कोई कलंक नहीं है। लेकिन फिर भी अब मैं इसको और नहीं करना चाहती हूं। मैं किसी भी पीने वाले  को जज नहीं करती हूं। ये बहुत अजीब बात है कि हर कोई पीना है लेकिन इस बार फिर भी कोई भी बात नहीं करता है।

लोग तो ये तक नहीं स्वीकर करते हैं कि शराब पी है। ये 2019 में बात महज मजाक लगती है। मैं फिलहाल शराब से दूर हूं और उसको छुआ तक नहीं है। एक्ट्रेस ने बताया है कि मैं हाल ही नें गंभीर रूप में बीमार पड़ गई थी मुझे इलाज करवाना पड़ा था। इसक बाद मुझे लगा इसका कारण शराब भी हो सकता है।

Web Title: shruti haasan says drinking is part of today culture

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे