इस एक्टर पर जान छिड़कती थीं श्रद्धा कपूर, किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 30, 2019 05:56 PM2019-09-30T17:56:55+5:302019-09-30T17:56:55+5:30

श्रद्धा कपूर अपनी नायाब एक्टिंग के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की बैक टू बैक फिल्में पर्दे पर धमाल मचा रही हैं।

Shraddha Kapoor REVEALS that she had a crush on her Baaghi 3 co star Tiger Shoff | इस एक्टर पर जान छिड़कती थीं श्रद्धा कपूर, किया खुलासा

इस एक्टर पर जान छिड़कती थीं श्रद्धा कपूर, किया खुलासा

Highlightsश्रद्धा कपूर की फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है।श्रद्धा कपूर जिस पर कभी मरती थीं वह कोई और टाइगर श्रॉफ हैं।

श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है। एक्ट्रेस बैक टू बैक नायाब फिल्मों में काम कर रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस किसी स्टार की ही अपना क्रश मानती हैं इस बात का खुलासा हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने खुद किया है।

श्रद्धा कपूर जिस पर कभी मरती थीं वह कोई और टाइगर श्रॉफ हैं। हाल ही में पुरानी बातें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है कि किसी टाइम पर वह टाइगर पर मरती थीं और वह उनका क्रश थे। दोनों  की जोड़ी बागी में नजर आ चुकी है।

अब दोनों जल्द बागी 3 में नजर आएंगे। टाइगर पर हजारों फीमेल फैन मरती हैं इस लिस्ट में अब श्रद्धा कपूर का भी नाम शामिल हो गई हैं। टाइगर एक्ट्रेस दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने खुलकर कभी अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है। लेकिन दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं।

ऐसे में श्रद्धा का टाइगर को क्रश बताया दिशा और फैंस दोनों के लिए चौंकाने वाला रहा है। अब फैंस को दोनों को एक बार फिर से साथ में देखने को लेकर और उत्साह बढ़ गया है।  दोनों असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त कहे जाते हैं।

श्रद्धा के इस बयान के बाद फैंस को टाइगर की प्रतिक्रिया का भी इंतजार रहेगा। फिलहाल एक्टर ने इस पर कुछ भी नहीं है। अब देखना होगा वह इस पर क्या कहते हैं। बता दें कि बागी 3 एक बार फिर से श्रद्धा और टाइगर नजर आएंगे। ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

Web Title: Shraddha Kapoor REVEALS that she had a crush on her Baaghi 3 co star Tiger Shoff

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे