यूरोप की बर्फीली पहाड़ियों में श्रद्धा ने की 'साहो' की शूटिंग, देखें खास फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 25, 2019 02:30 PM2019-06-25T14:30:44+5:302019-06-25T14:30:44+5:30

बागी फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्यूट मुस्कराती तस्वीर शेयर की हैं।

Shraddha Kapoor, Prabhas shoot for 'Saaho' in Austria | यूरोप की बर्फीली पहाड़ियों में श्रद्धा ने की 'साहो' की शूटिंग, देखें खास फोटो

यूरोप की बर्फीली पहाड़ियों में श्रद्धा ने की 'साहो' की शूटिंग, देखें खास फोटो

श्रद्धा  कपूर और बाहुबली एक्टर प्रभास  की फिल्म साहो  की आखिरी शेडयूल की शूटिंग इन दिनों ऑस्ट्रिया में हो रही हैं।  हाल ही में  श्रद्धा  कपूर की  एक तस्वीर फिल्म साहो  के सेट से वायरल हो रही हैं।

बागी फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा  कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्यूट मुस्कराती तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वह मिरर  के सामने भेंटी हैं और तस्वीर डालते हुए एक्ट्रेस ने संदेश लिखा है की संसार के बहुत ऊपर और साथ में हैशटैग साहो और यूरोप शेड्यूल लिखा हैं।


आपको बता दें कि फिल्म साहो की रिलीज तारीख आ गई है जो की स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त होगी। साहो फिल्म के डाइरेक्टर सुजीत रेड्डी हैं ।  साहो फिल्म का टीजर इतना शानदार है कि फैंस को बहुत दमदार लगा और   साहो टीजर  मीडिया में सुर्खियां बटोर  रहा हैं।
 
श्रद्धा  कपूर ने हाल ही में अपनी दूसरी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 में वरुण के साथ दिखाई देंगी जो की इस के निर्देशक  रेमो डिसूजा हैं।  बता दें की स्ट्रीट डांसर 3 एबीसीडी का सक्वील है  24 जनवरी 2020 को फैंस के बीच आएगी। खबरों की मानें तो  श्रद्धा कपूर  और कई फिल्मो में दिखने वाली हैं। 
 

Web Title: Shraddha Kapoor, Prabhas shoot for 'Saaho' in Austria

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे